Advertisement

किस्मत का मारा ब्रेसवेल बेचारा, क्रीज के अंदर आने के बावजूद भी हो गए रन आउट; देखें VIDEO

Michael Bracewell Run Out: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट में कीवी ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल बेहद दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 27, 2023 • 13:29 PM
Cricket Image for किस्मत का मारा ब्रेसवेल बेचारा, क्रीज के अंदर आने के बावजूद भी हो गए रन आउट; देखें
Cricket Image for किस्मत का मारा ब्रेसवेल बेचारा, क्रीज के अंदर आने के बावजूद भी हो गए रन आउट; देखें (Michael Bracewell Run Out)
Advertisement

Michael Bracewell Run out viral video: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर ही खिलाड़ी रन आउट होते हैं, लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं काफी दुर्भाग्यशाली होती है। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच Basin Reserve में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, यहां कीवी टीम के स्टार ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल क्रीज के अंदर पहुंचने के बावजूद रन आउट हो गए। ब्रेसवेल के रन आउट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है।

माइकल ब्रेसवेल एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो बैट और बॉल दोनों से ही अपनी टीम को मैच में जीत दिलवाने का दम रखते हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में वह कुछ खास नहीं कर सके। कीवी टीम की दूसरी इनिंग में ब्रेसवेल रन आउट हुए। नोटिस करने वाली बात यह रही की, जब वह आउट हुए उस दौरान वह स्ट्राइकर एंड की तरफ बेहद आसानी से पहुंच चुके थे, लेकिन यहां उनकी किस्मत ने उन्हें धोखा दिया और इंग्लिश कीपर बेन फोक्स ने तब स्टंप उड़ाए जब कीवी बैटर के दोनों पैर समेत बल्ला हवा में था।

Trending


यही वजह रही, इंग्लिश टीम की अपील पर अंपायर ने रिप्ले देखने का फैसला किया और यह साफ हो गया कि जब विकेटकीपर ने बेल्स गिराए उस दौरान विपक्षी बल्लेबाज़ के पैर और बैट हवा में थे। क्रिकेट के नियमों के अनुसार इस तरह से बल्लेबाज़ का आउट दिया जाता है। इस घटना के बाद जहां एक तरफ इंग्लिश टीम खुशी से झूम उठी वहीं दूसरी तरफ माइकल ब्रेसवेल काफी निराश नजर आए।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि इस मैच में चौथे दिन का खेल समाप्त हो चुका है। न्यूजीलैंड ने अपनी दूसरी इनिंग में केन विलियमसन (132), टॉम ब्लंडेल (90), टॉम लैथम (83), डेवोन कॉनवे (61), या डेरिल मिचेल (54) की पारियों के दम पर 483 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए हैं। इसके बाद अब इंग्लैंड के सामने जीत हासिल करने के लिए कुल 258 रनों का लक्ष्य है। इंग्लैंड अपनी चौथी इनिंग में एक विकेट के नुकसान 48 रन बना चुकी है। यहां से उन्होंने मैच के आखिरी दिन 210 रन बनाने होंगे।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement