X close
X close

VIDEO: मिचेल मार्श के चेहरे पर छाया मातम, आउट होकर हुए मायूस; घुटने पर बैठकर मारना चाहते थे छक्का

मिचेल मार्श मुजीब उर रहमान को बड़ा छक्का मारने के चक्कर में आउट हुए। आउट होने के बाद वह काफी मायूस दिखे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 05, 2022 • 12:59 PM

एडिलेड के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 38वें मुकाबले में अफगानिस्तान के सामने 169 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने 45 रन बनाए। अहम मुकाबले में सभी की निगाहें मिचेल मार्श पर टिकी थी, लेकिन वह एक बेहद ही खराब शॉट खेलकर आउट हुए। आउट होने के बाद मार्श खुद से निराश दिखे और मायूसी में डूबे नज़र आए। 

घुटने पर बैठकर मारना चाहते थे छ्क्का: यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 11वें ओवर में घटी। यह ओवर मुजीब उर रहमान करने आए थे। ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने मन बनाकर गेंदबाज़ को छक्का मारना चाहा। यह गेंद मुजीब ने ऑफ साइड की तरफ डिलीवर किया था, लेकिन मार्श घुटने पर बैठकर गेंद को लेग साइड की तरफ भेजना चाहते थे और यही गलती उन पर भारी पड़ गई। यह गेंद बैट के ऐज पर लगकर हवा में ऊंचा गया जिसके बाद विकेटकीपर ने एक आसान कैच पकड़ा।

Trending


दुख में डूबा बल्लेबाज़: मिचेल मार्श 29 गेंदों पर 45 रन बना चुके थे और यहां से उन पर ऑस्ट्रेलिया को बड़े स्कोर तक लेकर जाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन ऐसा हो ना सके। यही वज़ह है जैसे ही वह आउट हुए उनके चेहरे पर मातम सा छा गया। यह स्टार ऑलराउंडर अपने खराब शॉट के बाद घुटने पर ही बैठकर दुखी नज़र आया। मार्श का रिएक्शन कैमरे में कैद हुआ और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Today Live Match Scorecard

बता दें कि इस मैच में अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया ने ग्लेन मैक्सवेल(54) और मिचेल मार्श(45) की पारियों के दम पर स्कोरबोर्ड पर 168 रन बनाए। अफगानिस्तान को यह मैच जीतने के लिए निर्धारित 20 ओवर में 169 रन बनाने होंगे।