Advertisement

बह रहा था खून और वो बरपा रहा था कहर, स्टार्क ने फिर दिखाया वॉरियर वाला जज़्बा; देखें VIDEO

मिचेल स्टार्क का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गेंदबाज़ी कर रहे हैं और उनकी उंगली से खून बहता दिख रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 02, 2023 • 12:24 PM
Cricket Image for बह रहा था खून और वो बरपा रहा था कहर, स्टार्क ने फिर दिखाया वॉरियर वाला जज़्बा; देख
Cricket Image for बह रहा था खून और वो बरपा रहा था कहर, स्टार्क ने फिर दिखाया वॉरियर वाला जज़्बा; देख (Mitchell Starc)
Advertisement

Mitchell Starc Bleeding: मिचेल स्टार्क, एक ऐसा खिलाड़ी जिसने हर बार अपने देश को खूद से ऊपर रखा है। क्रिकेट फैंस को बॉक्सिंग डे का वह मैच जरूर याद होगा, जो ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच पिछले साल दिसंबर के महीन में खेला गया था। इस मैच में स्टार्क अपनी मिडिल फिंगर में लगी चोट के बावजूद गेंदबाज़ी कर रहे थे। स्टार्क की उंगली से खून निकल रहा था, लेकिन वह उसे अपने पेंट से पूछकर विपक्षी बल्लेबाज़ों पर रफ्तार का कहर बरपा रहे थे। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला है।

दरअसल, इंदौर टेस्ट के दूसरे दिन जब ऑस्ट्रेलिया भारतीय टीम को उनकी दूसरी इनिंग में गेंदबाज़ी करने उतरी तब स्टार्क चोटिल दिखे। कप्तान स्मिथ ने स्टार्क को सबसे पहले गेंद थमाई थी और यहां से उन्होंने भारतीय बल्लेबाज़ों से कठिन सवाल पूछने शुरू किये। इसी बीच एक घटना कैमरे में कैद हुई। यहां स्टार्क की उंगली से खून निकलता देखा जा सकता है और वह अपनी उंगली से निकलते खून को पेंट पर साफ करके फिर बॉलिंग करते हैं।

Trending


स्टार्क का यह वॉरियर वाला जज़्बा एक बार फिर देखकर सभी फैंस के बीच उनके लिए सम्मान बढ़ चुका है। स्टार्क का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि लंच ब्रेक से पहले स्टार्क ने 2 ओवर गेंदबाज़ी की थी। भारतीय इनिंग के दौरान पहले सत्र में कुल 4 ओवर का खेल हुआ है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

ऑस्ट्रेलिया का यह गन गेंदबाज़ लंबे समय के बाद मैदान पर वापसी कर रहा है। बॉक्सिंग डे टेस्ट (AUS vs SA) के दौरान स्टार्क एक कैच लपकने की कोशिश में खूद को चोटिल कर बैठे थे। यही कारण रहा वह बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के शुरूआती दो मुकाबलों में भी हिस्सा नहीं ले सके थे। मैच की बात करें तो भारत ने पहली इनिंग में कुल 109 रन बनाए थे, वहीं ऑस्ट्रेलिया ने पहली इनिंग में 197 रन जोड़े।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement