X close
X close
Indibet

स्पिनर ने डाली ऐसी गेंद, फिरकी देख भौंचक्के रह गए मोइन अली, देखें VIDEO

आईपीएल के बाद अब टी20 ब्लास्ट फैंस का खुब मनोरंजन कर रहा है।

By Nishant Rawat June 12, 2022 • 13:34 PM

इंग्लैंड में खेले जा रहे टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में आए दिन खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत रहे हैं। इस टूर्नामेंट से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज़ मोईन अली एक स्पिनर की लहराती गेंद से चकमा खाते नज़र आए और उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया।  

दरअसल, ये घटना वोस्टरशायर और डर्बीशायर के बीच खेले गए मुकाबले की है। वोस्टरशायर की टीम 169 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने मैदान पर उतरी थी जिसके बाद उन्हें पहला झटका महज़ 8 रनों के स्कोर पर लगा। टीम की शुरूआत खराब रही ऐसे में सभी की निगाहें कप्तान मोईन अली पर थी, लेकिन उन्हें डर्बीशायर के गेंदबाज़ मार्क वाट ने पहली ही गेंद पर सरप्राइज कर दिया और वह बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।

Trending


मोईन अली पारी के दूसरे ओवर में बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे थे। लेकिन जैसे ही ओवर की चौथी गेंद पर उन्हें स्ट्राइक मिली वह अपना विकेट गंवा बैठे। बाएं हाथ के गेंदबा़ज़ मार्क वाट ने मोईन अली को हवा में लहराती हुई गेंद फेंकी, जो बल्लेबाज़ों को अंदर की तरफ आई। मोईन ने बॉल को बल्ले से खेलना चाहा, लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहे। गेंद सीधा उनके पैड पर लगी, जिसके बाद अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया।

बता दें कि इस मैच में वोस्टरशायर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद डर्बीशायर ने शान मसूद(65) की अर्धशतकीय पारी के दम पर वोस्टशायर के सामने 169 रनों का टारगेट सेट किया। वोस्टशायर ने खराब शुरूआत की जिसके बाद उन्हें लगातार ही झटके लगते रहे और टीम सिर्फ 129 रन ही बना सकी। डर्बीशायर ने मुकाबला 39 रनों से जीत लिया। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now