X close
X close

'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', पाकिस्तानी विकेटकीपर का हुआ ब्रेन फ्रेड; देखें VIDEO

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला शनिवार को खेला जा रहा है। सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 21, 2023 • 11:57 AM

Aus vs Pak 3rd ODI: क्रिकेट के मैदान पर कई बार ब्रेन फेड मोमेंट देखने को मिले हैं। यह ऐसी घटनाएं होती है जब कोई खिलाड़ी खराब फैसले लेता है और आसान सा काम नहीं कर पाता। ऐसा ही पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे तीसरे वनडे मुकाबले में देखने को मिला। इस बार ब्रेन फेड का शिकार हुई पाकिस्तान की विकेटकीपर खिलाड़ी मुनीबा अली। 

दरअसल, यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के आखिरी ओवरों में देखने को मिली। जेस जोनासन ने फतीमा सना की गेंद पर शॉट खेला था। यहां गेंद का बैट से अच्छा संपर्क नहीं हुआ जिसके बाद वह लुढ़ककर विकेटकीपर के पास पहुंच गई। यहां मुनीबा अली के पास बल्लेबाज़ को रन आउट करने का काफी समय था, लेकिन उनका ब्रेन फेड हुआ और वह ऐसा नहीं कर सकी। यही कारण है अब सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Trending


फैंस ने किया रिएक्ट: यह वीडियो सामने आने के बाद क्रिकेट फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा, 'पाकिस्तान की महिला खिलाड़ी पुरुष के नक्शे कदम पर चल रही है।', एक अन्य यूजर ने पाकिस्तानी विकेटकीपर बैटर कामरान अकमल को याद किया और उन्हें मुनीबा अली का रोल मॉडल कहा। एक यूजर ने तो मैच पर ही सवाल उठाया और लिखा, 'कहीं यह मैच फिक्स तो नहीं?' ऐसे ही कई रिएक्शन देखने को मिले हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले की बात करें तो नॉर्थ सिडनी ओवल में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने बैथ मूनी (133) और मेग लैनिंग (72) की पारियों के दम पर 50 ओवर में 336 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान की टीम 33 ओवर में 144 रन स्कोरबोर्ड पर टांग चुकी है। यहां से उन्हें 17 ओवर में 193 रन बनाने होंगे।