Advertisement
Advertisement

Twitter Reaction: 'शुभमन गिल कोने में हंस रहा होगा', टेस्ट में फेल हो गए SKY

सूर्यकुमार यादव अपने टेस्ट डेब्यू में कुछ खास रन नहीं बना सके और महज 8 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें शुभमन गिल के ऊपर मौका दिया गया था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 10, 2023 • 13:49 PM
Cricket Image for Twitter Reaction: 'शुभमन गिल कोने में हंस रहा होगा', टेस्ट में फेल हो गए SKY
Cricket Image for Twitter Reaction: 'शुभमन गिल कोने में हंस रहा होगा', टेस्ट में फेल हो गए SKY (Suryakumar Yadav)
Advertisement

Suryakumar Yadav Test: आक्रमक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव नागपुर में अपने टेस्ट डेब्यू में कुछ खास नहीं कर सके और पहली पारी में महज 8 रन बनाकर आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूटा है। दरअसल, फैंस का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव को नहीं बल्कि शुभमन गिल या सरफराज खान को मौका दिया जाना चाहिए था।

फिरकी में फंसे SKY: सूर्यकुमार यादव विराट कोहली के आउट होने के बाद मैदान पर बल्लेबाज़ी करने आए थे। यहां भी SKY ने अपना आक्रमक क्रिकेट दिखाया और दूसरी ही गेंद पर चौका जड़ दिया। सूर्यकुमार यादव को देखकर ऐसा लग रहा था मानो वह रोहित शर्मा का लंबे समय तक साथ देकर टीम को बड़े स्कोर तक लेकर जाएंगे, लेकिन ऐसा कुछ हो ना सका। यहां नाथन लियोन ने भारतीय बल्लेबाज़ को अपनी फिरकी में फंसाया और उन्हें गच्चा देकर क्लीन बोल्ड कर दिया। 

Trending


फैंस हुए आग बबुला: सोशल मीडिया पर अब फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने सूर्यकुमार यादव के आउट होने के बाद रिएक्ट करते हुए लिखा, 'शुभमन कोने में हंस रहा होगा।', एक यूजर ने मैनेजमेंट को खरी-खरी सुनाई। यूजर ने लिखा, 'तुमने एक इनफॉर्म बैटर को ड्रॉप किया जो कि रेड बॉल में लगातार रन बना रहा है। मैं शुभमन गिल की बात कर रहा हूं।', एक यूजर ने कहा, 'ये तो होना ही था।' ऐसे ही कई सारे रिएक्शन देखने को मिले हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि नागपुर टेस्ट में श्रेयस अय्यर चोटिल होने की वजह से टीम का हिस्सा नहीं बन सके, ऐसे में कप्तान रोहित के पास शुभमन गिल या सूर्यकुमार यादव में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का मौका था। लेकिन यहां हिटमैन ने गिल से ऊपर टी20 क्रिकेट स्पेशलिस्ट सूर्यकुमार यादव को टेस्ट टीम में मौका दिया। फैंस का मानना है कि यहां गिल को ही मौका दिया जाना चाहिए था।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement