X close
X close
Indibet

4,6,4: नितीश राणा ने बदला अंदाज, अश्विन की 3 गेंदों पर ठोके 14 रन; देखें VIDEO

RR vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर आईपीएल का 47वां मुकाबला जीत लिया है।

By Nishant Rawat May 02, 2022 • 23:46 PM View: 1053

Nitish Rana vs R Ashwin: आईपीएल 2022 का 47वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया था, जिसे केकेआर की टीम ने 7 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में केकेआर के लिए सबसे ज्यादा रन नितीश राणा ने बनाए। जिसके दौरान वह राजस्थान के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन पर भी खूब बरसे। अब इसी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

केकेआर के खिलाफ नितीश राणा ने 37 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान इस खिलाड़ी ने लगभग 130 के स्ट्राइकरेट से बल्लेबाज़ी करते हुए तीन चौके और दो छक्के भी लगाए। इसी बीच जब नितीश राणा का सामना रविचंद्रन अश्विन से हुआ तब राणा ने गेंदबाज़ के खिलाफ शुरुआती तीन गेंदों पर एक के बाद एक तीन बड़े शॉट्स खेलते हुए पूरे 14 रन बटोरे।

Trending


ये घटना केकेआर की पारी के 11वें ओवर में घटी। मैदान पर नितीश राणा और श्रेयस अय्यर की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी। नितीश राणा थोड़ी धीमी बल्लेबाज़ी कर रहे थे, ऐसे में उन्होंने अश्विन के खिलाफ बड़े शॉट्स खेलते हुए अपनी पारी को तेजी देने का मन बनाया। अश्विन के खिलाफ नितीश राणा ने पहली गेंद पर रिवर्स स्वीप करते हुए चौका बटोरा, जिसके बाद अगली ही गेंद पर राणा ने घुटने पर बैठकर हवाई फायर करते हुए अश्विन के खिलाफ छक्का लगा दिया।

दो गेंदों पर 10 रन बटोरने के बावजूद इस बाएं हाथ के बल्लेबाज़ का मन नहीं भरा था जिस वज़ह से उन्होंने तीसरी गेंद पर भी रिवर्स स्वीप शॉट खेलते हुए बॉल को चौके का रास्ता दिखा दिया। इस तरह से नितीश राणा ने अश्विन के खिलाफ महज़ तीन गेंदो पर 14 रन बटोर लिये। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि केकेआर के स्कोर में इस ओवर से पूरे 16 रनों का इजाफा हुआ। जिसके साथ ही नितीश राणा ने भी अपनी लय प्राप्त कर ली। गौरतलब है कि नितीश राणा ने इस मैच में केकेआर को मु्श्किल परिस्थितियों से निकालकर उन्हें जीत की दहलीज पार करवाने तक पूरी जिम्मेदारी निभाई है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now