X close
X close
Indibet

VIDEO : ना खुशी और ना ही कोई जश्न, पंत ने कैच पकड़ने के बाद नहीं किया सेलिब्रेट

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक घटना ऐसी भी घटी जब कप्तान ऋषभ पंत गेंदबाज़ के विकेट चटकाने के बावजूद सेलिब्रेट करते नज़र नहीं आए।

By Nishant Rawat April 20, 2022 • 23:54 PM View: 1846

आईपीएल 2022 का 32वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 9 विकेट से जीत लिया है। इस मैच में डीसी के गेंदबाज़ों के सामने पंजाब किंग्स के बल्लेबाज़ घुटनों पर नज़र आए। टीम का कोई भी बल्लेबाज़ पंजाब के लिए एक छोर तक संभाल नहीं सका। इसी बीच एक घटना ऐसी भी घटी, जब दिल्ली कैपिटल्स के जोशिले कप्तान ऋषभ पंत ने PBKS के धाकड़ बल्लेबाज़ का विकेटों के पीछे कैच पकड़ा लेकिन इसके बावजूद उनके चेहरे पर ना किसी तरह की खुशी दिखी और ना ही उन्होंने विकेट को सेलिब्रेट किया।

जी हां, हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान के विकेट के बारे में। इस मैच में दाएं हाथ के इस बल्लेबाज़ ने 20 गेंदों पर महज़ 12 रन बनाए जिसके दौरान उनका स्ट्राइकरेट सिर्फ 60 का ही रहा। डीसी के लिए शाहरुख का विकेट खलील अहमद ने चटकाया और उन्हें कप्तान पंत के हाथों में कैच पकड़वाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया। लेकिन जब पंत ने इस बल्लेबाज़ का कैच पकड़ा तब एक बेहद ही विचित्र नज़ारा देखने को मिला।

Trending


दरअसल पंत ने शाहरुख के कैच को पकड़ने के बाद किसी भी तरह की कोई खुशी जाहिर नहीं की। गौरतलब है कि दिल्ली का यह जोशिला कप्तान विकेट को सेलिब्रेट तक करता नज़र नहीं आया। बता दें कि पंत अपने विस्फोटक बल्लेबाज़ी के अलावा मैदान पर अपने चुलबुले और जोशिले स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसे में उनसे इस तरह का रिएक्शन मिलना फैंस के लिए थोड़ा अलग एक्सपीरियंस जरूर है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बात करें अगर मैच की तो दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को बैटिंग करने का न्यौता दिया था, जिसके बाद पंजाब किंग्स के बल्लेबाज़ों का फ्लॉप शो देखने को मिला। पंजाब के सात बल्लेबाज़ दो अंकों तक का स्कोर नहीं बना सके। वहीं 116 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए डीसी की सलामी जोड़ी ने 83 रनों की साझेदारी की, जिसके दम पर दिल्ली ने टारगेट 57 बॉल और 9 विकेट रहते प्राप्त कर लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now