X close
X close
Indibet

ओली रॉबिन्सन ने हसीब हमीद को दिखाया आईना, पलक झपकते ही कर दिया क्लीन बोल्ड; देखें VIDEO

काउंटी क्रिकेट में इंटरनेशनल लेवल पर जलवे बिखेरने वाले प्लेयर्स आमने-सामने हैं। टूर्नामेंट के 42वें मुकाबले में ओली रॉबिन्सन का हसीब हमीद के साथ आमना-सामना हुआ, जिसमें गेंदबाज़ ने बाजी अपने नाम की।

By Nishant Rawat July 26, 2022 • 17:04 PM

इंग्लैंड में काउंटी चैंपियनशिप खेली जा रही है, जिसके 42वें मुकाबले में नॉटिंघमशायर और ससेक्स की टीम आमने-सामने है। इस मैच में ससेक्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद टीम के स्टार गेंदबाज़ ओली रॉबिन्सन ने नॉटिंघमशायर के तीन विकेट काफी सस्ते में ही चटका दिए। इस दौरान रॉबिन्सन ने साथी खिलाड़ी हसीब हमीद को भी आउट किया और अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

ससेक्स की टीम ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ओली रॉबिन्सन की बेहतरीन गेंदबाज़ी का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में हसीब हमीद ओली रॉबिन्सन के सामने बेहद ही बेबस नज़र आए। इंग्लैंड का सलामी बल्लेबाज़ रॉबिन्सन की स्विंग को समझने में नाकाम रहा, जिसके बाद पलक झटकते ही गेंद उनके स्टंप से टकराई और बेल्स हवा में उड़ गई।

Trending


यह घटना नॉटिंघमशायर की पारी के तीसरे ओवर का है। हसीब हमीद 5 रन बनाकर मैदान पर टिके हुए थे और काफी कॉफिडेंट नज़र आ रहे थे। लेकिन इस ओवर की आखिरी गेंद पर रॉबिन्सन ने उनके कॉफिडेंस को पानी-पानी कर दिया। दरअसल, यह गेंद रॉबिन्सन ने इनस्विंग डिलीवरी फेंकी थी जिस पर हसीब हमीद बॉल को सफलता से छोड़ना चाहते थे। हमीद को लगा था कि यह गेंद विकेटकीपर के हाथों में जाएगी और वो सुरक्षित रहेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। वह गेंद पिच पर पड़कर सीधा विकेट पर लगी और हमीद अपना विकेट गंवा बैठे।

बता दें कि इस मैच में अब तक रॉबिन्सन नॉटिंघमशायर के 3 विकेट चटका चुके हैं। इस गेंदबाज़ ने अब तक हसीब हमीद(05) के अलावा बेन डकैट(07), और जो क्लॉर्क(01) का विकेट चटकाया है। खबर लिखे जाने तक नॉटिंघमशायर की टीम 15.5 ओवर तक 3 विकेट खोकर 51 रन स्कोरबोर्ड पर लगा चुकी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now