Advertisement

NZ vs ENG Test: हिली गेंद बिखरे मिचेल, बिना शॉट खेले OUT हो गया कीवी बल्लेबाज़; देखें VIDEO

NZ vs ENG 1st Test: डेरिल मिचेल ओली रॉबिन्सन की गेंद पर आउट हुए। मिचेल ने बिना कोई शॉट खेले ही अपना विकेट गंवा दिया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 17, 2023 • 14:51 PM
Cricket Image for NZ vs ENG Test: हिली गेंद बिखरे मिचेल, बिना शॉट खेले OUT हो गया कीवी बल्लेबाज़; दे
Cricket Image for NZ vs ENG Test: हिली गेंद बिखरे मिचेल, बिना शॉट खेले OUT हो गया कीवी बल्लेबाज़; दे (Daryl Mitchell)
Advertisement

NZ vs ENG 1st Test: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बे ओवल में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड अपनी पहली पारी में 306 रन बनाकर ऑलआउट हुई। इसी दौरान डेरिल मिचेल ने कुछ इस तरह अपना विकेट गंवाया जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, यहां मिचेल बिना शॉट खेले आउट हुए थे।

हिली गेंद बिखरे मिचेल: न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर डेरिल मिचेल इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में 10 गेंदों पर जीरो रन बनाकर आउट हुए। यहां उन्होंने मानो तोहफे में अपना विकेट विपक्षी टीम को दिया। दरअसल, कीवी पारी का 28वां ओवर इंग्लैंड के लिए ओली रॉबिन्सन करने आए थे। रॉबिन्सन ने मिचेल के सामने गेंद को ऑफ स्टंप की तरह डिलीवर किया।

Trending


यहां मिचेल ने गेंद को यह समझकर लीव किया कि वह सीधी रहेगी और विकेटकीपर के हाथों में पहुंच जाएगी। लेकिन रॉबिन्सन की यह गेंद लहराते हुए सीधा बल्लेबाज़ के पैड से जा टकराई। यह घटना होने के बाद अंपायर ने अपनी उंगली खड़ी करते हुए डेरिल मिचेल को आउट करार दे दिया, जिसके बाद कीवी बल्लेबाज़ अपने साथी खिलाड़ी से बातचीत करता दिखा। हालांकि इसके बाद उन्होंने डीआरएस ना लेने का फैसला किया। मिचेल मानो अपना विकेट तोहफे के रूप में देकर आउट हुए।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

बता दें कि इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद इंग्लिश टीम के अपने चित परिचित अंदाज में मैच के पहले दिन महज 58.2 ओवर में ताबड़तोड़ क्रिकेट खेलकर 9 विकेट के नुकसान पर 325 रन बनाकर पारी घोषित की। इसके बाद न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी में 306 रन बनाए, वहीं दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 2 विकेट के नुकसान पर 79 रन जोड़ लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement