Advertisement
Advertisement

'बस यही देखना बाकी था', 5 साल के छोटे बच्चे की गेंद ने हिलाई सरफराज की डंडी; देखें VIDEO

सरफराज अहमद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने बेटे के साथ गली क्रिकेट खेलते नज़र आ रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 22, 2022 • 12:14 PM
Cricket Image for 'बस यही देखना बाकी था', 5 साल के छोटे बच्चे की गेंद ने हिलाई सरफराज की डंडी; देखें
Cricket Image for 'बस यही देखना बाकी था', 5 साल के छोटे बच्चे की गेंद ने हिलाई सरफराज की डंडी; देखें (Image Source: Google)
Advertisement

साल 2017, पाकिस्तान ने अपने चिर प्रतिद्वंदी भारत को चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल में 180 रनों से हराकर विजेता का खिताब जीता। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफाज रातों-रात स्टार बन गए। हाल ही में सरफराज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्हें अपने 5 साल के बेटे के साथ गली क्रिकेट खेलते हुए देखा गया है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है, लेकिन इसी बीच सरफराज अहमद को एक बार फिर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है।

इस वायरल वीडियो में सरफराज जींस और टी-शर्ट पहने बल्लेबाज़ी करते नज़र आ रहे हैं। बॉल उनके 5 साल के बेटे अब्दुल्ला ने थाम रखी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अपने छोटे से बेटे की यॉर्कर गेंद को पढ़ नहीं पाते और वह उनके बैट के नीचे से निकलते हुए सीधा विकेट से टकरा जाती है। सरफराज क्लीन बोल्ड हो जाते हैं और फिर चेहरे पर मुस्कान लिए नज़र आते हैं। अब जहां एक तरफ सोशल मीडिया यूजर्स ने सरफराज के बेटे की गेंदबाज़ी की तारीफों में पुल बांधने शुरू कर दिए हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो विकेटकीपर बल्लेबाज़ को ट्रोल कर रहे हैं। 

Trending


वायरल वीडियो को देखकर एक यूजर ने सरफराज को ट्रोल करते हुए लिखा, 'ऐसे दिन आ गए अब बच्चो की बॉल भी नहीं खेल पा रहा है।', एक अन्य यूजर ने विकेटकीपर बल्लेबाज़ को ट्रोल किया और लिखा, 'जब तुम्हारे जैसा कोई बल्लेबाज़ी करेगा तो ऐसा ही होगा।' एक ट्विटर यूजर ने तो सरफराज को निशाने पर लेकर ये तक कहा कि देखों इन्हें पाकिस्तान के लिए खेलना हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि सरफराज के नन्हें बेटे अब्दुल्ला को क्रिकेट खेलना काफी पसंद हैं, लेकिन उनके पिता यह नहीं चाहते कि वह क्रिकेट को अपने करियर के तौर पर चुने। सरफराज ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह ऐसा नहीं चाहते क्योंकि उन्होंने अपने करियर में काफी मुश्किलों का सामना किया है और वह अपने बेटे को भी उन मुश्किलों में नहीं देखना चाहते।

गौरतलब है कि पूर्व कप्तान लंबे समय से टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। सरफराज लंबे समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं, वहीं पाकिस्तान की टीम में मोहम्मद रिज़वान टीम के विकेटकीपर बैटर की भूमिका निभा रहे हैं। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement