X close
X close

फील्डिंग बनी मुसीबत, अब प्रैक्टिस सेशन में भी कैच टपका रहे हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी; देखें VIDEO

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने काफी मामूली फील्डिंग की है। इसका खामियाजा भी पाकिस्तान को उठाना पड़ा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 30, 2022 • 12:55 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की शुरुआत किसी बुरे सपने की तरफ रही है। टूर्नामेंट में अब तक पाकिस्तान ने कुल दो मुकाबले खेले हैं जिसके दौरान उन्हें दोनों में ही हार का सामना करना पड़ा है। पिछले मैच में पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने हराया था जिसके दौरान टीम की फील्डिंग काफी निराशाजनक रही थी। पाकिस्तान को अपनी खराब फील्डिंग के कारण काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है और अब इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के दौरान भी कैच टपकाते नज़र आ रहे हैं।

वायरल वीडियो पाकिस्तान के प्रैक्टिस सेशन का है जिसमें टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ हैदर अली कैच प्रैक्टिस करते नज़र आए हैं। इस 35 सेकंड के वीडियो ने पाकिस्तान के फैंस की चिंताए काफी बढ़ा दी है, क्योंकि यहां भी हैदर अली लगातार ही कैच लपकते नहीं बल्कि गिराते दिख रहे हैं। हैदर अली ने टूर्नामेंट में बैट से भी निराश किया है, वह दो मुकाबलों में सिर्फ 2 रन ही बना सके हैं।

Trending


बता दें कि जिम्बाब्वे के खिलाफ पिछले मैच में पाकिस्तान की टीम ने तीन कैच टपकाए थे। इस दौरान हैदर अली ने हारिस रऊफ की गेंद पर रयान बर्ल का एक बेहद ही आसान कैच बाउंड्री पर फील्डिंग करते हुए गिरा दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी ट्रोलिंग हुई थी।

Also Read: Today Live Match Scorecard

गौरतलब है कि पॉइंट्स टेबल पर पाकिस्तान की हालत काफी पतली नज़र आ रही है। वह भारत, साउथ अफ्रीका जैसी तगड़ी टीमों के साथ ग्रुप 2 मे मौजूद हैं जहां वह अपने दो मुकाबलों के बाद बिना किसी अंक के पांचवें पायदान पर फंसी दिख रही है। पाकिस्तान का अगला मुकाबला रविवार को नीदरलैंड्स के साथ होने वाला है।