X close
X close
Indibet

VIDEO: पूजा ने दिखाई चीते जैसी फुर्ती, रॉकेट थ्रो से सूजी बेट्स को भेजा पवेलियन

ICC Women World Cup 2022: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 में गुरुवार (10 मार्च) को  भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है।

By Nishant Rawat March 10, 2022 • 12:19 PM View: 901

ICC Women World Cup 2022: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप 2022 में गुरुवार (10 मार्च) को  भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे ही ओवर में मैदान पर भारतीय महिलाओं की चुस्ती- फुर्ती देखने को मिली, जिसके चलते न्यूजीलैंड की सलामी बेटर सूजी बेट्स को पवेलियन लौटना पड़ा था।

न्यूजीलैंड में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में गुरुवार को भारतीय टीम अपना दूसरा मुकाबला खेलने उतरी है। इस मैच में कैप्टन मिताली राज ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद पूजा वस्त्राकर ने मैच के तीसरे ही ओवर के दौरान अपनी फिटनेस का प्रमाण देते हुए सूजी बेट्स को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


दरअसल, झूलन गोस्वामी के दूसरे ओवर की पहली ही बॉल पर सूफी डिवाइन ने ऑफ साइड की तरह हल्के हाथों से शॉट खेला था, जिसके बाद दोनों ही कीवी खिलाड़ी एक रन चुराने की कोशिश में 22 गज की पट्टी पर दौड़ पड़े, लेकिन इसी बीच पूजा वस्त्रकार ने मैदान पर चीते जैसी फुर्ती दिखाई और बॉल को कलेक्ट करते हुए एक हाथ से ही थ्रो कर दिया। पूजा का यह रॉकेट थ्रो एक दम तेज तर्रार और सटीक था, जिस वजह से सूजी बेट्स के स्ट्राइकर एंड तक पहुचंने से पहले ही गिल्लियां उड़ गई और उन्हें आउट होकर निराश पवेलियन लौटना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दे कि सूजी बेट्स(05) के रन आउट होने के बाद कप्तान सूफी डिवाइन भी कुछ खास नहीं कर सकी और 11वें ओवर में 35 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गई। हालांकि इसके बाद भी न्यूजीलैंड की टीम ने निर्धारित ओवरों में 260 रन बना लिए हैं। खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने 261 रनों के टारगेट का पीछा करते  हुए 25 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 75 रन स्कोर बोर्ड पर लगा दिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now