X close
X close
Indibet

पूजा ने मैदान पर दिखाई पावर, खड़े-खड़े जड़ा वर्ल्ड कप का सबसे लंबा छक्का, देखें VIDEO

World Cup Women 2022: पूजा वस्त्रकार ने आईसीसी महिला विश्वकप में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाज़ी करते हुए टूर्नामेंट का सबसे लंबा छक्का जड़ा है।

By Nishant Rawat March 19, 2022 • 11:29 AM View: 1966

World Cup 2022: आईसीसी वूमेन वर्ल्ड कप में शनिवार (19 मार्च) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने 277 रन स्कोरबोर्ड पर टांग दिए हैं। भारतीय बल्लेबाज़ी के दौरान तीन खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन इसी बीच Pooja Vastrakar ने टूर्नामेंट का सबसे लंबा छक्का लगाकर सारी लाइमलाइट लूट ली है, अब इसी शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

भारतीय बल्लेबाज़ी के दौरान टीम को शुरुआती दो झटके काफी जल्दी लग गए थे। टीम की दोनों ही सलामी बल्लेबाज़ सिर्फ 28 के स्कोर तक ही पवेलियन लौट चुकी थी, लेकिन इसके बाद कप्तान मिताली राज के साथ यास्तिका भाटिया ने पारी को आगे बढ़ाया और शतकीय साझेदारी कर डाली। हरमनप्रीत कौर ने भी जरूरी मैच में हाफ सेंचुरी जड़ी, लेकिन इन के बीच पूजा वस्त्रकार ने अपनी 34 रनों की पारी के दौरान टूनामेंट का सबसे लंबा छक्का जड़ा और सारी सुर्खियां बटोर ली।

Trending


पूजा के बल्ले से यह छक्का पारी के 49वें ओवर में देखने को मिला। तेज गेंदबाज़ मेगन शट ने ओवर की पांचवीं बॉल लेथ पर डिलीवर की थी, जिस पर पूजा ने खड़े-खड़े ही अपनी काबिलियत का प्रदर्शन किया और 81 मीटर का लंबा छक्का जड़ दिया। पूजा का ये सिक्स इस टूर्नामेंट में लगाया गया अब तक का सबसे लंबा सिक्स है। यहीं वज़ह है अब इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल  हो रहा है।

ये भी पढ़े: धोनी ने उठाया राज से पर्दा, बताया आखिरी क्यों चुना जर्सी नंबर 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि पूजा ने अपनी इनिंग के दौरान 28 बॉल का सामना करते हुए एक चौका और दो छक्कों की मदद से 34 रनों की पारी खेली, हालांकि इसके बाद पारी की आखिरी बॉल पर उन्होंने टीम के लिए एक रन बटोरने के चक्कर में अपना विकेट गंवाया। बात करें अगर मैच की तो खबर लिखे जाने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बिना किसी नुकसान पर 81 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now