Advertisement
Advertisement

पाटिदार के शॉट देख गौतम हुए गंभीर, क्रुणाल के ओवर में लूटे थे 20 रन; देखें VIDEO

आईपीएल 2022 के पहले एलिमिनेटर मैच में रजत पाटिदार आरसीबी के लिए हीरो बनकर सामने आए और उन्होंने टीम के लिए शानदार पारी।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 25, 2022 • 21:33 PM
Cricket Image for पाटिदार के शॉट देख गौतम हुए गंभीर, क्रुणाल के ओवर में लूटे थे 20 रन; देखें VIDEO
Cricket Image for पाटिदार के शॉट देख गौतम हुए गंभीर, क्रुणाल के ओवर में लूटे थे 20 रन; देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 का पहला एलिमिनेटर मुकाबले लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में लखनऊ ने टॉस जीता था जिसके बाद बल्लेबाज़ी करने उतरी आरसीबी की टीम ने अपना पहला विकेट महज़ 4 रनों के स्कोर पर ही गंवा दिया। लेकिन इसके बाद रजत पाटिदार ने टीम को मुश्किलों से उभारा और तूफानी अंदाज में शतकीय पारी खेली। इसी बीच पाटिदार क्रुणाल पांड्या पर भी जमकर बरसे जिसके दौरान गौतम गंभीर काफी गंभीर नज़र आए।

ये घटना आरसीबी के पावरप्ले के आखिरी ओवर की है। लखनऊ के गेंदबाज़ काफी सटीक लाइन लेंथ पर गेंदबाज़ी कर रहे थे, ऐसे में पाटिदार ने क्रुणाल के खिलाफ आक्रमक अंदाज में बल्लेबाज़ी करके ज्यादा से ज्यादा रन बटोरने का फैसला किया।

Trending


क्रुणाल के ओवर की दूसरी गेंद पर पाटिदार को स्ट्राइक मिली, जिसके बाद उन्होंने एक के बाद एक बड़े शॉट खेले और इस ओवर से पूरे 20 रन प्राप्त किए। रजत ने क्रुणाल की दूसरी गेंद और तीसरी गेंद पर एक के बाद एक दो चौके मिड ऑन की तरफ जड़े। वहीं चौथी गेंद पर लॉग ऑन की दिशा में हवाई फायर के जरिए छक्का लगा दिया।

क्रुणाल के खिलाफ रजत ने 3 गेंदों पर 14 रन बना लिए थे जिसके साथ अब गेंदबाज़ और लखनऊ की टीम पर प्रेशर बनता दिख रहा था ऐसे में एक बार फिर रजत ने अपनी क्लास दिखाई और पांचवीं गेंद बॉल पर पंच करते हुए एक बार फिर चौका लगा दिया। इस तरह पाटिदार ने पांड्या के ओवर में टीम के लिए 20 रन जोड़ लिए। इसी दौरान जब-जब कैमरामैन ने गौतम गंभीर के रिएक्शन को कैद करने की कोशिश की तब-तब वह काफी गंभीर नज़र आए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बता दें कि एलिमिनेटर मुकाबले में सभी की निगाहें विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस जैसे बड़े नामों पर थी, लेकिन रजत पाटिदार ने अपनी पारी के दम पर बड़े मंच पर अपनी छाप छोड़ी है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement