Advertisement
Advertisement
Advertisement

WATCH: अश्विन ने दो गेंदों में बदल दिया माहौल, पहले डकेट और फिर पोप को किया OUT

IND vs ENG 4th Test: अश्विन ने रांची टेस्ट की दूसरी इनिंग में इंग्लिश टीम को लगातार दो गेंदों पर दो बड़े झटके दिये हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 25, 2024 • 13:49 PM
WATCH: अश्विन ने दो गेंदों में बदल दिया माहौल, पहले डकेट और फिर पोप को किया OUT
WATCH: अश्विन ने दो गेंदों में बदल दिया माहौल, पहले डकेट और फिर पोप को किया OUT (Ravichandran Ashwin)
Advertisement

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 4th Test) के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची में खेला जा रहा है जहां पहली इनिंग के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड से 46 रन पीछे है। हालांकि यहां अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने विपक्षी टीम को शुरुआती ओवर में ही तीन बड़े झटके देकर मेजबानों की वापसी करा दी है।

एक ओवर में झटके दो विकेट

Trending


अश्विन ने इंग्लैंड की दूसरी इनिंग के पांचवें ओवर में मेहमान टीम को लगातार दो झटके दिये। अश्विन ने पहले इंग्लिश टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ बेन डकेट को सरफराज के हाथों कैच आउट करवाया और फिर इसकी अगली ही गेंद पर इंग्लिश टीम के उपकप्तान ओली पोप को फिरकी में फंसाकर LBW करके आउट कर दिया। ये भी जान लीजिए की पोप दोनों ही पारियों में शून्य के स्कोर पर आउट हुए हैं।

जो रूट की भी उखाड़ दी जड़े

रविचंद्रन अश्विन ने सिर्फ डकेट और पोप का ही विकेट नहीं चटकाया है, बल्कि उन्होंने इंग्लिश टीम के शतकवीर जो रूट जिन्होंने पहली इनिंग में 122 रन जड़े थे उन्हें भी सस्ते में आउट कर दिया है। अश्विन ने जो रूट को भी LBW करके आउट किया। रूट 34 गेंद खेलकर महज 11 रन बनाकर आउट हुए हैं।

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि अश्विन रांची टेस्ट की पहली इनिंग कुछ कमाल नहीं कर सके थे। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 22 ओवर करके 83 रन दिये थे और सिर्फ एक ही विकेट चटका पाए थे। लेकिन अब अश्विन ने एक बार फिर अपनी काबिलियत का उदाहरण पेश करके इंडियन टीम की टेस्ट में वापसी करा दी है। बात करें अगर मैच की तो इंग्लिश टीम दूसरी इनिंग में 3 विकेट खोकर 103 रन बना चुकी है। वो भारत पर 149 रनों की बढ़त हासिल कर चुकी है।


Cricket Scorecard

Advertisement