X close
X close
Indibet

VIDEO: 34 साल के ग्लीसन ने हिलाई हिटमैन की दुनिया, ताकत पर उड़ाया विकेट

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच एजबेस्टन के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में रोहित शर्मा 31 रन बनाकर ग्लीसन के खिलाफ आउट हुए।

By Nishant Rawat July 09, 2022 • 20:19 PM

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला एजबेस्टन के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के लिए 34 साल के गेंदबाज़ रिचर्ड ग्लीसन ने डेब्यू किया और भारतीय टीम के शुरुआत 3 विकेट महज़ दो ओवर में झटककर छा गए। इसी बीच ग्लीसन ने कप्तान रोहित शर्मा को उन्हीं की ताकत पर पवेलियन का रास्ता दिखाया और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जी हां, रोहित शर्मा ग्लीसन के खिलाफ पुल शॉट खेलने की कोशिश में आउट हुए। इस मुकाबले में हिटमैन ऋषभ पंत के साथ सलामी बल्लेबाजी करने मैदान पर आए थे, जिसके बाद उन्होंने तेज शुरुआत की और 20 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्के जड़ते हुए 31 रन बनाए। इंग्लिश गेंदबाज़ों के आगे रोहित काफी लय में नज़र आ रहे थे। लेकिन ग्लीसन ने उनका काम तमाम कर किया।

Trending


यह घटना पावरप्ले के 5वें ओवर की है। ग्लीसन अपना पहला ओवर कर रहे थे। इस ओवर की पांचवीं गेंद पर ग्लीसन ने रोहित शर्मा को फॉलो किया और उनके शरीर की तरफ शॉट बॉल फेंकी। इस बॉल पर रोहित शर्मा हवाई फायर करना चाहते थे, ऐसे में उन्होंने अपना मनपसंद पुल शॉट खेलने का प्रयास किया। लेकिन ग्लीसन के खिलाफ हिटमैन छक्का लगाने में नाकामियाब रहे और गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर सीधा विकेट के पीछे जोस बटलर की तरफ पहुंची। इंग्लिश कप्तान ने कोई गलती नहीं की और एक बेहतरीन कैच लपककर रोहित को पवेलियन लौटने पर मजबूर कर दिया।

बता दें कि इंग्लिश टीम के लिए ग्लीसन ने अपने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड के खिलाफ रोहित और पंत की जोड़ी बेहतरीन बल्लेबाज़ी कर रही थी, लेकिन इस 34 साल के गेंदबाज़ ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत को एक के बाद एक आउट करके भारतीय पारी को हिला कर रख दिया। भारतीय टीम 13 ओवर तक 5 विकेट गंवाकर 101 रन बना चुकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now