X close
X close
Indibet

VIDEO: ऋषभ पंत ने मोईन को जड़ा अजीबोगरीब शॉट, क्रिकेट पंडित तक हो गए थे हैरान

ऋषभ पंत अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते हैं और वह रचनात्मक शॉट्स खेलने से भी नहीं कतराते। अब उनका एक ऐसा ही शॉट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

By Nishant Rawat July 10, 2022 • 10:04 AM

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टी-20 मुकाबला एजबेस्टन में खेला गया था, जिसे भारतीय टीम ने 49 रनों से जीतकर अपने नाम किया। इस मैच में ऋषभ पंत सलामी बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे थे और इसी बीच उन्होंने एक ऐसा शॉट खेला जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। अब पंत के इसी अजीबोगरीब शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी करते हुए पहले विकेट के लिए 49 रनों की साझेदारी की। ऋषभ पंत ने 15 गेंद पर 26 रन बनाए। इस दौरान पंत के बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का देखने को मिला। पंत की पारी में एक ऐसा शॉट भी शामिल था जो फैंस को ही नहीं बल्कि क्रिकेट पंडितों को भी हैरान कर गया। दरअसल यह शॉट फ्लिक और पुल के कुछ आस-पास माना जा सकता है।

Trending


पंत का यह शॉट पावरप्ले के आखिरी ओवर में देखने को मिला। इंग्लैंड के लिए मोईन अली गेंदबाज़ी कर रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर ऋषभ पंत शरीर पीछे की तरह लेकर गए और बॉल के खिलाफ अपना शॉट खेल दिया। यह गेंद सीधा चौके के लिए बाउंड्री के पार पहुंच गई। वहीं कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे वीरेंद्र सहवाग ने भी यह माना कि पंत का शॉट अजीबोगरीब था और वह इसे पुल नहीं फ्लिक शॉट समझते हैं।

बता दें कि इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने 171 रनों का टारगेट मेजबानों के सामने रखा। इंग्लैंड की टीम एक बार फिर भारतीय गेंदबाज़ों के आगे घुटने पर नज़र आई और सिर्फ 121 रन ही बना सकी। सीरीज का आखिरी मैच आज यानि रविवार की शाम को खेला जाना है ऐसे में भारतीय टीम की निगाहें क्लीन स्वीप पर होंगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now