X close
X close

रोहित शर्मा ने खोया आपा, लाइव मैच में 23 साल के खिलाड़ी को दी गंदी गाली; देखें VIDEO

BAN vs IND 1st ODI: रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह वाशिंगटन सुंदर को गाली देते कैमरे में कैद हुए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat December 05, 2022 • 12:22 PM

Rohit Sharma Abuse Washington Sundar: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच मेजबानों ने रविवार (4 दिसंबर) को 1 विकेट से जीतकर अपने नाम कर लिया है। इस मैच में इंडियन टीम एक समय जीत के काफी करीब नज़र आ रही थी, लेकिन इस दौरान खराब फील्डिंग के कारण उन्हें हार का सामना करना पड़ा। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपना आपा गंवाए साथी खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को गाली देते कैमरे में कैद हुए हैं।

नहीं पकड़ा था कैच: यह घटना बांग्लादेश की पारी के 43 ओवर में घटी। शार्दुल ठाकुर के ओवर की चौथी गेंद पर महेंदी हसन मिराज ने मिस हिट किया था। यह गेंद हवा में थी और बल्लेबाज़ को कैच आउट किया जा सकता था, लेकिन इस दौरान थर्ड मैन पर खड़े सुंदर ने कोशिश नहीं की। यही वज़ह थी जिस कारण रोहित का चेहरा लाल हो गया और वह उन पर आग बबुला होते नज़र आए। इस दौरान उन्होंने अपशब्द भी कहे, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

Trending


फ्लॉप रहे रोहित शर्मा: हिटमैन टी20 वर्ल्ड कप 2022  के बाद रेस्ट पर थे। उन्होंने पिछली सीरीज नहीं खेली जिसके बाद वह वापसी कर रहे हैं। लेकिन यहां भी वह कुछ खास नहीं कर सके और अच्छी शुरुआत के बाद सिर्फ 27 रन बनाकर आउट हुए। हिटमैन का बीता समय बहुत अच्छा नहीं रहा है। रोहित के अलावा शिखर धवन (07), विराट कोहली (09), और श्रेयस अय्यर (24) भी खराब प्रदर्शन करके आउट हुए।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

केएल राहुल ने भी टपकाया था आसान कैच: बता दें कि वाशिंगटन सुंदर वाली घटना से पहले विकेटकीपर बैटर केएल राहुल ने भी एक आसान कैच टपकाया था। इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हुआ जिसे दिग्गजों ने मैच टर्निंग पॉइंट बताया। गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर फैंस रोहित शर्मा की हरकत पर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।