X close
X close
Indibet

हेजलवुड के काल बने रोहित शर्मा, केएल राहुल संग मिलकर ओवर में लूटे 20 रन; देखें VIDEO

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 230 की स्ट्राइक रेट से 46 रनों की पारी खेली है। इस पारी के दम पर भारत ने मैच जीता और सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 23, 2022 • 23:41 PM

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला खूब गरजा। हिटमैन ने 230 की स्ट्राइक रेट से 46 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इसी बीच रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज़ जोश हेजलवुड का भी लिहाज नहीं किया। रोहित ने साथी बल्लेबाज़ केएल राहुल के साथ मिलकर हेजलवुड के पहले ओवर में रनों की बारिश कर दी और 6 गेंदों पर 20 रन लूटे। 

इस मैच में रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम से ही हिटमैन रूप धारण करके आए थे। उन्होंने हेजलवुड के खिलाफ पहले ओवर की तीसरी गेंद पर ही बड़ा शॉट खेला और लेग साइड की तरफ छक्का प्राप्त किया। इतने में रोहित का मन नहीं भरा था इसलिए उन्होंने हेजलवुड की अगली गेंद को भी पुल शॉट खेलते हुए हवाई यात्रा पर भेजा और 2 गेंदों पर 12 रन अपने नाम कर लिये। अब तक गेंदबाज़ 4 गेंदों पर 13 रन लूटा चुका था, पांचवीं गेंद पर रोहित ने एक रन लिया। इसके बाद केएल राहुल ने भी बहती गंगा में हाथ धोए और अंतिम बॉल पर सिक्सर जड़ दिया। इस तरह हेजलुवड के ओवर से रोहित और राहुल ने मिलकर पूरे 20 रन बटोरे।

Trending


हिटमैन ने 230 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन : रोहित शर्मा का फॉर्म बीते समय में बेहतर नज़र नहीं आया था, लेकिन सीरीज के दूसरे मैच में उन्होंने 20 गेंदों पर 4 चौके और 4 छक्के जड़ते हुए 46 रन अपने नाम किए। इस मैच में उनका बल्ला 230 की स्ट्राइक रेट से बोला और इसी के दम पर भारत ने करो या मरो का मैच 6 विकेट से अपने नाम किया।

Also Read: Live Cricket Scorecard

हैदराबाद में होगा फाइनल : बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में एक-एक मैच जीत लिया है। ऑस्ट्रेलिया ने मोहली में पहला मैच 4 विकेट से जीता था, जिसके बाद अब कानपुर के मैच पर भारत ने कब्जा किया है। ऐसे में सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच सीरीज का रिजल्ट डिसाइड करेगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now