X close
X close
Indibet

CPL 2022: नॉन स्ट्राइकर से डगआउट तक लगी रोवमैन पॉवेल की दौड़, देखें VIDEO

रोवमैन पॉवेल बिग हिटिंग के लिए जाने जाते हैं। पॉवेल कैरेबियन प्रीमियर लीग में जलवे बिखेर रहे हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 16, 2022 • 10:52 AM

कैरेबियन प्रीमियर लीग का 17वां मुकाबला जमैका तल्लावाह और सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के बीच बुधवार (14 सितंबर) को खेला गया था, जिसे पैट्रियट्स की टीम ने 8 विकेट से जीतकर अपना नाम किया। इस मैच के दौरान एक मज़ेदार घटना देखने को मिली। दरअसल, तल्लावाह की बैटिंग के दौरान रोवमैन पॉवेल रन आउट हुए जिसके कारण उन्होंने नॉन स्ट्राइक एंड से सीधा डगआउट तक दौड़ लगा दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह घटना तल्लावाह की पारी के 11वें ओवर की है। टीम के लिए जोनगो और पॉवेल की जोड़ी मैदान पर थी। ओवर की तीसरी गेंद पर जोनगो ने शॉट फाइनल लेग की तरफ बॉल को फ्लिक किया। बैट से गेंद निकले के तुरंत बाद दोनों ही बल्लेबाज़ों ने एक रन चुराने के लिए पिच के बीच दौड़ लगाई। इसी बीच पैट्रियट्स के फील्डर ब्रेविस ने भी चुस्ती दिखाते हुए गेंद को कलेक्ट किया और अपनी डायरेक्ट हिट के दम पर स्टंप के ऊपर रखे बेल्स गिरा दिए।

Trending


रोवमैन पॉवेल रन आउट हो चुके थे और उन्हें अच्छे से इस बात का अंदाजा था। यही कारण है उन्होंने मैदान पर रुकना ठीक नहीं समझा और वह भागते हुए सीधा डगआउट की तरफ चले गए। बता दें कि इस मुकाबले में रॉवमैन पॉवेल बल्ले के साथ कुछ खास नहीं कर सके और 6 गेंदों पर 6 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे।

Also Read: Live Cricket Scorecard

इस मुकाबले के रिजल्ट की बात करें तो जमैका तल्लावाह को पहले बैटिंग करने का न्यौता मिला था जिसके बाद तल्लावाह की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 139 रन बनाए। 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम ने आंद्रे फ्लेचर(45) और ड्वेन ब्रावो (39) की पारी के दम पर बारिश बाधित मैच को 8 विकेट से जीतकर अपने नाम किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now