X close
X close
Indibet

बदनसीब बल्लेबाज़, हाथों से नहीं पैरों से हुआ कैच आउट; देखें VIDEO

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है, जिसमें इंग्लैंड की टीम 2-0 से आगे है। सीरीज के तीसरे मैच में भी इंग्लैंड की टीम काफी आगे नज़र आ रही है।

By Nishant Rawat June 26, 2022 • 22:22 PM

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट लीड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने मेजबानों के सामने जीत दर्ज करने के लिए 296 रनों का लक्ष्य रखा है। मैच के चौथे दिन कीवी टीम की दूसरी पारी के दौरान एक अजीबोगरीब कैच देखना को मिला, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। अब इसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह घटना न्यूजीलैंड के बल्लेबाज़ नील वैगनर से साथ घटित हुई। कीवी पारी के 102वें ओवर के दौरान जैक लीच की आखिरी गेंद वैगनर के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर विकेटकीपर के पास गई। इंग्लिश विकेटकीपर सैम बिलिंग्स ने मौके का फायदा उठाते हुए कैच पकड़ना चाहा, लेकिन वह बॉल उनके हाथों से झटक गई। इसके बाद बिलिंग्स ने तुरंत अपने दिमाग का इस्तेमाल किया और बॉल को अपने पैरों के बीच दबाकर कैच पूरा किया।

Trending


सैम बिलिंग्स का कैच देखकर जहां एक तरफ सभी फैंस हैरान हैं, वहीं दूसरी तरह नील वैगनर जिस तरह से आउट हुए उसे देखकर किसी को भी सिर्फ एक शब्द बदनसीबी ही याद आ रहा होगा। बता दें कि नील वैगनर अपनी टीम के लिए बल्ले के साथ योगदान कर सकते थे, लेकिन वह बिना खाता खोले ही अपना विकेट गंवा बैठे।

मुकाबले की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरी इनिंग में लैथम, डेरेल मिशेल और टॉम ब्लंडेल की अर्धशतकीय पारी के दम पर 326 रन बनाए थे, जिसके बाद इंग्लैंड टीम को 296 रनों का लक्ष्य मिला। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने दूसरी इनिंग में 2 विकेट गंवाकर 100 रन बना लिए हैं। मैदान पर ओली पोप और जो रूट बल्लेबाज़ी कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now