Advertisement
Advertisement

VIDEO: ससुर के सामने बेबस नजर आया दमाद, अफरीदी ने अफरीदी को खड़े-खड़े लगा दिया छक्का

शाहिद अफरीदी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब एक एक्सपर्ट के तौर पर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं शाहीन अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज़ों में से एक हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 24, 2022 • 08:48 AM
Cricket Image for ससुर के सामने बेबस नजर आया दमाद, अफरीदी ने अफरीदी को खड़े-खड़े लगा दिया छक्का
Cricket Image for ससुर के सामने बेबस नजर आया दमाद, अफरीदी ने अफरीदी को खड़े-खड़े लगा दिया छक्का (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते थे, वहीं उनके दामाद यानि शाहीन अफरीदी तेज गेंदबाज़ हैं। पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान इन दोनों ही दिग्गजों का आमना-सामना हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया भी था। हालांकि शाहिद अफरीदी अब क्रिकेट से पूरी तरह संन्यास ले चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद अफरीदी ने अभी भी अपनी कला नहीं खोई है। हाल ही में सोशल मीडिया पर दामाद और ससुर का एक वीडियो खुब वायरल हो रहा है, जिसके दोनों ही दिग्गज एक बार फिर एक-दूसरे के सामने नज़र आ रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर शाहिद और शाहीन का वायरल वीडियो लगभग 13 सेंकड का है। इस वीडियो में पाकिस्तान के लाला बल्लेबाज़ी करते देखें जा सकते हैं, वहीं शाहीन ने गेंदबाज़ी का भार संभाला है। ऐसे में जब दामाद ससुर को पहली बॉल फेंकते हैं तब ससुर जी बिना रहम खाए हवाई फायर करते हुए बॉल को दूर उड़ा देते हैं। यह वीडियो पाकिस्तानी फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे लगातार ही शेयर कर रहे हैं। 

Trending


बता दें कि शाहिद अफरीदी पाकिस्तानी सुपर लीग से भी संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। दरअसल इस दिग्गज क्रिकेटर ने यह फैसला अपनी बढ़ती चोटो के कारण लिया था, लेकिन अफरीदी ने अपने फैंस से यह वादा किया है कि वह जल्द ही चोटों से उभरने के बाद एक बार फिर बल्ले के साथ फैंस का मनोरंजन जरूर करेंगे।

बात करें अगर शाहीन की तो अब पाकिस्तान को श्रीलंका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए पीसीबी ने 18 सदस्यों की टीम का ऐलान किया है, जिसमें शाहीन का नाम भी शामिल है। गौरतलब है कि श्रीलंकाई टीम अपने घर पर काफी मजबूत नज़र आ रही है, ऐसे में शाहीन अफरीदी का रोल पाकिस्तानी के लिए काफी अहम होने वाला है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement