X close
X close
Indibet

VIDEO: मयंक अग्रवाल की पसलियों पर लगी शिवम मावी की गेंद, दर्द से कराहते हुए क्रीज पर लेट गया बल्लेबाज

रणजी ट्रॉफी के दूसरे चरण की शुरूआत हो चुकी है। हालांकि मयंक अग्रवाल एक बार फिर सस्ते में आउट हुए।

By Nishant Rawat June 06, 2022 • 15:37 PM

कर्नाटक और उत्तर प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी का तीसरा क्वार्टरफाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में उत्तर प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था। जिसके बाद एक बार फिर मयंक अग्रवाल सलामी बल्लेबाज़ी करते हुए टीम को अच्छा स्टार्ट देने में नाकाम रहे। मयंक अग्रवाल की खराब फॉर्म के बीच एक घटना ऐसी भी घटी जब गेंद उनकी पसलियों पर लगी और वह दर्द से कराहते नज़र आए। 

मयंक अग्रवाल ने उत्तर प्रदेश के गेंदबाज़ों के खिलाफ 41 गेंदों का सामना किया, जिसके दौरान उनके बल्ले से सिर्फ एक चौका ही निकल सका और वह 10 रन ही बना पाए। मयंक मुश्किलों में नज़र आ रहे थे। इसी बीच एक गेंद उनकी पसलियों पर भी लगी। अब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Trending


ये घटना पहले सेशन में घटी। उत्तर प्रदेश के लिए शिवम मावी अपना पहला ओवर करने आए थे। गेंदबाज़ ने आखिरी गेंद शॉट बॉल डिलीवर की, जिसे मयंक मिस कर बैठे और वह गेंद पहले उनके हाथ पर लगी और फिर सीधा पसलियों से टकराई। शरीर से बॉल लगने के बाद मयंक अग्रवाल काफी दर्द में दिखे और फिजियो को मैदान पर आकर उन्हें देखना पड़ा। इस दौरान मयंक जमीन पर ही लेटे हुए कैमरे में कैद हुए।

बता दें कि मयंक अग्रवाल लंबे समय से बल्ले से जलवे बिखेरने में नाकाम रहे है। हाल ही में आईपीएल के दौरान भी उनकी फॉर्म काफी ज्यादा बेहतर नहीं थी, वही सनराइजर्स के खिलाफ मुकाबले में भी उमरान मलिक की तेज तर्रार गेंद उनकी पसलियों से टकराई थी। मयंक ने आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के कप्तान के तौर पर 13 मुकाबलों में 196 रन बनाए थे।

ये भी पढ़े- थप्पड़ कांड: 14 साल बाद भी नहीं भरा जख्म, हरभजन सिंह ने दुनिया के सामने फिर मानी अपनी गलती

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now