X close
X close
Indibet

VIDEO: शुभमन गिल ने अश्विन को दिखाया आईना, इंग्लैंड में छक्का लगाकर किया स्वागत

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद अब उन्होंने स्वस्थ होने के बाद एक बार फिर मैदान पर वापसी कर ली है।

By Nishant Rawat June 26, 2022 • 21:39 PM

भारत और लीसेस्टरशायर के बीच खेला गया अभ्यास मैच ड्रॉ पर खत्म हो चुका है। इस मैच के चौथे और अंतिम दिन भारतीय टीम के युवा स्टार शुभमन गिल ने लीसेस्टरशायर की तरफ से सलामी बल्लेबाज़ी करते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली जिसके दम पर लीसेस्टरशायर ने 219 रन बनाए। शुभमन गिल की बल्लेबाज़ी के समय उनका सामना हमवतन गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन के साथ भी हुआ जिसके  दौरान उन्होंने अश्विन के खिलाफ आगे बढ़कर छक्का लगाते हुए उनका स्वागत किया।

इस घटना के वीडियो को लीसेस्टरशायर के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अश्विन की गेंदबाज़ी के दौरान शुभमन गिल बिना घबराएं अपने कदमों का इस्तेमाल करते हैं और फिर बॉल की लाइन पर आकर हवाई फायर करते हुए बॉल को स्टेडियम के बाहर का रास्ता दिखा देते हैं। 

Trending


बता दें कि इंग्लैंड टूर पर आने से पहले स्टार गेंदबाज़ रविचंद्रन अश्विन कोविड पॉजिटिव हो गए थे, जिस वजह से वह टीम के साथ इंग्लैंड नहीं आ सके। इसके बाद उन्हें क्वारंटाइन किया गया और अब वह पूरी तरह स्वस्थ होकर एक बार फिर इंडियन टीम के साथ जुड़ चुके हैं। अश्विन चौथे दिन अभ्यास मैच खेलने उतरे थे और शुभमन गिल ने उनका छक्का लगाकर स्वागत किया। हालांकि इसके बाद शुभमन गिल को 62 रनों के निजी स्कोर पर अश्विन ने ही सिराज के हाथों कैच आउट करवाते हुए पवेलियन वापस भेजा।

मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने पहली पारी में आठ विकेट गंवाकर 246 रन बनाए थे, जिसके बाद लीसेस्टरशायर ने जवाब में 244 रन जोड़े। भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में श्रेयस अय्यर, रविंद्र जडेजा और विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी के दम पर 364 रन बनाए। जिसके बाद मैच के आखिरी दिन लीसेस्टरशायर ने 4 विकेट गंवाकर 219 रन जड़े, लेकिन यह मैच ड्रॉ हो गया। बता दें कि अब भारत और इंग्लैंड के बीच रिशेड्यूल टेस्ट 1 जुलाई से खेला जाना है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now