X close
X close
Indibet

जडेजा का बल्ला फिर बना तलवार, सिराज भी बोतल के साथ नकल करते आए नज़र, देखें VIDEO

मोहाली में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने लंकाई गेंदबाज़ों के खिलाफ शतकीय पारी खेली है।

By Nishant Rawat March 05, 2022 • 12:24 PM View: 831

मोहाली में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने लंकाई गेंदबाज़ों के खिलाफ शतकीय पारी खेली है। जिसके बाद एक बार फिर इस हरफनमौला खिलाड़ी ने बीच मैदान पर अपने बल्ले को तलवार बनाया और जड्डू स्पेशल 'Sword Celebration' करके दिखाई, लेकिन इसी बीच कैमरे में मोहम्मद सिराज की मस्ती भी कैद हो गई, जिस वज़ह से अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

रविंद्र जडेजा ने मोहाली टेस्ट के दूसरे दिन 160 गेंदों का सामने करते हुए 10 चौकों की मदद से अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक पूरा किया। जिसके बाद बाएं हाथ के इस बल्लेबाज़ ने एक बार फिर अपनी स्पेशल सेलिब्रेशन करके दिखाई, लेकिन इसी दौरान कैमरा तेज गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज की तरफ भी घूमा और सिराज भी अपनी मस्ती में पानी की बोतल के साथ जडेजा स्टाइल में सेलिब्रेशन करते नज़र आए। ये घटना कैमरे में कैद हो गई और अब देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस को सिराज का ये अंदाज काफी काफी पसंद आ रहा है।

Trending


बता दें कि रविंद्र जडेजा के लिए ये उनके करियर का दूसरा टेस्ट शतक है, इससे पहले उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2018 में अपनी पहली सेंचुरी जड़ी थी। जड्डू की शानदार बल्लेबाज़ी देखने के बाद अब  फैंस उन्हें बॉल के साथ भी श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों को अपनी स्पिन के जाल में फंसाते देखना चाहेंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच की बात करें तो लंच ब्रेक तक भारतीय टीम ने अपनी पहली इनिंग में सात विकेटों के नुकसान पर 468 रन बना लिए हैं। अब लंच के बाद मैदान पर जडेजा(102*) और जयंत यादव(2*) की जोड़ी बल्लेबाज़ी करने उतरेगी। भारतीय पारी के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने 96 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now