X close
X close
Indibet

उमेश यादव ने दिखाया रौद्र रूप,चौकों-छक्कों की बारिश से खेली 44 रनों की तूफानी पारी,देखें VIDEO

उमेश यादव काउंटी क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं। वह मिडलसेक्स की तरफ से वॉरशिस्टरशायर के खिलाफ पहला मैच खेल रहे हैं।

By Nishant Rawat July 13, 2022 • 17:17 PM

भारतीय तेज गेंदबाज़ उमेश यादव ने काउंटी क्रिकेट में मिडलसेक्स की तरफ से सोमवार(11 जुलाई) को अपना डेब्यू किया। उमेश वॉरशिस्टरशायर के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेल रहे हैं। इस मैच में वह अपनी टीम के लिए पहली पारी में गेंदबाज़ी से ज्यादा योगदान नहीं कर सके, लेकिन जब दूसरी पारी में उमेश ने बल्ला थामा तब अपनी विस्फोटक पारी से सभी को हैरान कर दिया।

उमेश यादव अपनी तेज तर्रार गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन ऐसा नहीं कि वह अपने बल्ले के दम पर विपक्षी टीम को कमाल करके नहीं दिखा सकते। ऐसा ही उमेश ने एक बार फिर साबित किया है। दरअसल, उमेश ने काउंटी क्रिकेट में  41 गेदों पर 44 रन ठोक दिए हैं। उमेश ने अपनी पारी में 5 चौके और 2 छक्के लगाए हैं।

Trending


सोशल मीडिया पर उमेश की पारी के कुछ शॉट्स वायरल हो रहे हैं। मिडलसेक्स और वॉरशिस्टरशायर के बीच काउंटी मुकाबले के दौरान उमेश मिडलसेक्स की तरह से 10वें नंबर पर बल्लेबाज़ी करने मैदान पर उतरे। उमेश ने वॉरशिस्टरशायर के गेंदबाज़ चार्ली मोरिस के खिलाफ मुकाबले के 70वें ओवर में चौथी और छठी गेंद पर अपनी ताकत का प्रदर्शन करके थप्पड़ चौका जड़ा। इतना ही नहीं चार्ली के खिलाफ ही 72वें ओवर में एक बार फिर उमेश ने बल्ला घुमाकर अपनी पारी का तीसरा चौका लगाया। यहीं वज़ह है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि अपनी टीम के लिए उमेश ने नाबाद 44 रनों की पारी खेली है। मिडलसेक्स की टीम ने अपनी दूसरी पारी में कुल 240 रन बनाए हैं। इससे पहले मिडलसेक्स ने पहली पारी में 188 रन बनाए थे, वहीं वॉरशिस्टरशायर ने 191 रन जोड़े थे। खबर लिखे जाने तक वॉरशिस्टरशायर दूसरी इनिंग में 30 रन बना चुकी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now