Advertisement
Advertisement

गुस्से से बौखलाए चक्रवर्ती, 109Kph की स्पीड से डी कॉक को मारी बाउंसर; देखें VIDEO

Varun Chakravarthy vs Quinton De Kock: केकेआर के खिलाफ डी कॉक ने विस्फोटक अंदाज में 140 रन बनाए, लेकिन इसी बीच वरुण चक्रवर्ती ने उन्हें अपनी तेज तर्रार बाउंसर से चौंका कर रख दिया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 18, 2022 • 21:50 PM
Cricket Image for गुस्से से बौखलाए चक्रवर्ती, 109Kph की स्पीड से डी कॉक को मारी बाउंसर; देखें VIDEO
Cricket Image for गुस्से से बौखलाए चक्रवर्ती, 109Kph की स्पीड से डी कॉक को मारी बाउंसर; देखें VIDEO (Image Source: Google)
Advertisement

Varun Chakravarthy Bouncer: आईपीएल 2022 के 66वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने 211 रनों का लक्ष्य रखा है। इस मैच में क्विंटन डी कॉक ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी से सब को चौंका कर रख दिया, लेकिन केकेआर का एक गेंदबाज़ ऐसा भी था, जिसने डी कॉक को ही भौचक्का कर दिया।

जी हां, हम बात कर रहे है कोलकाता के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की। दरअसल वरुण अपनी स्पिन गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं और इस खेल के दिग्गज बल्लेबाज़ों को भी अपनी मिस्ट्री गेंदों के दम पर फंसाने का टैलेंट रखते हैं। लेकिन आज वरुण ने डी कॉक को अपनी फिरकी से नहीं बल्कि तेज तर्रार बाउंसर से चौंका दिया। 

Trending


ये घटना लखनऊ की पारी के 8वें ओवर की है। वरुण ने ओवर की तीसरी गेंद नो बॉल डिलीवर की थी, जिसके बाद अगली गेंद डी कॉक को फ्री हिट मिलने वाली थी। ऐसे में वरुण खुद से ही थोड़े गुस्से में नज़र आए और उन्होंने अपना गुस्सा कहीं ना कहीं बल्लेबाज़ पर निकाल दिया।

नो बॉल फेंकने के बाद चक्रवर्ती ने अपनी अगली गेंद पर बड़े शॉट से बचने के लिए तेज तर्रार बाउंसर का इस्तेमाल किया। वरुण ने ये गेंद 108.7 Kph की स्पीड से डी कॉक को बाउंसर फेंकी थी, जिस पर बल्लेबाज़ समेत विकेटकीपर तक हैरान रह गया। बता दें कि इस गेंद पर डी कॉक पुल शॉट खेलकर रन बटोरना चाहते थे, लेकिन वह ऐसा कर नहीं सके और गेंद विकेटकीपर सैम बिलिंग्स ने पकड़ ली।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि इस ओवर में वरुण ने नो बॉल फेंकने के बावजूद सिर्फ 9 रन ही खर्चे, लेकिन इसके बाद केकेआर की टीम लखनऊ के सलामी बल्लेबाज़ों का ही आउट नहीं कर सकी। क्विंटन डी कॉक और केएल राहुल ने मिलकर टीम के लिए 210 रन जोड़े। जिनमें से आधे से ज्यादा रन डी कॉक(140) के बल्ले से निकले।

ये भी पढ़े: नेट्स अंपायर सीखा चेनसॉ सेलिब्रेशन, 156.7kph की स्पीड से फेंकता था गेंद

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement