X close
X close
Indibet

देखें VIDEO: शिखर धवन बने 'गालिब', बल्लेबाज के बाद अब बने शायर

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 31, 2021 • 19:29 PM View: 564

भारतीय टीम के बाएं हाथ के स्टार ओपनर शिखर धवन अपने हंसी-मजाक वाले माहौल के लिए जाने जाते है। वो मैदान के अंदर और बाहर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ खुशनुमा माहौल बनाने के लिए जाने जाते है।

क्रिकेट फैंस ने उन्हें कई बार भारतीय टीम के दो युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और पृथ्वी शॉ के साथ कई अलग-अलग गानों पर डांस करते हुए देखा होगा। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नो बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


लेकिन अब धवन की कला में एक और नाम जुड़ गया है। वो बांसुरी वादक के बाद अब शायर भी बन गए है। इस बल्लेबाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो एक कविता पढ़ते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा," रविवार का दिन शायरी के लिए होता है। यह अबरार काशिफ जी द्वारा लिखी गई मेरी पसंदीदा शायरी में से एक है।"

गब्बर के नाम से मशहूर इस बल्लेबाज ने एक बार फिर आईपीएल में अपनी बल्लेबाजी के कमाल से गेंदबाजों को धोया था। दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी के स्तंभ माने जाने वाले धवन ने एक बार फिर अपने जोड़ीदार पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर दिल्ली को तूफानी शुरुआत दिलाई।

धवन ने इस साल 8 मैचों में अभी तक 308 रन बनाए थे। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 92 रनों का रहा था और उन्होंने 3 अर्धशतक जमाने का कारनामा किया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo