X close
X close
Indibet

VIDEO: बटलर ने तोड़ा 'बुजुर्ग आंटी' का दिल, शमी ने झटका विकेट फिर वायरल हुआ दर्द भरा रिएक्शन

फैंस अक्सर ही अपनी पसंदीदा टीम को पिछड़ता देख भावुक हो जाते है और एक भी फिर ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल पहले वनडे के बाद एक बुजुर्ग फैन का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

By Nishant Rawat July 13, 2022 • 07:59 AM

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया पहला वनडे मुकाबला मेहमानों के नाम रहा। इस मैच में भारतीय टीम ने इंग्लिश टीम को बैटिंग और बॉलिंग दोनों में से बुरी तरह शिकस्त दी। इसी बीच इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने अपने टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए, लेकिन जब वह आउट हुए उसी दौरान एक बुजुर्ग फैन भी कैमरे में कैद हुई और अब देखते ही देखते उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बुजुर्ग आंटी का रिएक्शन ऐसा था मानो बटलर ने उनका दिल तोड़ दिया हो।

जोस बटलर ने इंग्लैंड का एक छोर संभालकर 32 बॉल पर 30 रनों की पारी खेली। बुमराह और शमी की घातक गेंदबाज़ी के बीच बटलर ने काफी संघर्ष किया और अपनी पारी में 6 चौके भी जड़े। लेकिन इसके बाद जब मोईन अली भी उनका साथ छोड़ गए तब उन्होंने बड़े शॉट्स खेलने का फैसला किया और यही उनकी बड़ी भूल साबित हुई।

Trending


यह घटना इंग्लैंड की पारी के 15वें ओवर की है। इंग्लैंड पहले ही छह विकेट गंवा चुका था। बटलर और ओवरटन की जोड़ी मैदान पर थी। भारतीय टीम के लिए शमी गेंदबाज़ी कर रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर बटलर ने बल्ला घुमाकर पुल शॉट पर छक्का लगाना चाहा, लेकिन वह बॉल को ठीक से टाइम नहीं कर सके। बटलर के बैट से निकलने के बाद गेंद सीधा डीप बैकवर्ड स्कावयर लेग की तरफ गई जहां सूर्यकुमार यादव ने बाउंड्री लाइन पर काफी आसानी से कैच लपक लिया।

यही वह पल था जब बुजुर्ग फैन का रिएक्शन कैमरे में कैद हुआ। जी हां, बटलर का कैच होता देख आंटी का मानो दिल बुरी तरह टूट गया। इतना ही नहीं बुजुर्ग फैन का मुंह तक खुला का खुला रह गया। फैन के रिएक्शन से दर्द साफ झलक रहा था क्योंकि कप्तान ही टीम का आखिरी उम्मीदे थे। इसके बाद इंग्लैंड की टीम 110 रनों पर सिमट गई।

बुमराह-शमी और रोहित-धवन की जोड़ी ने किया धमाल

इस मैच में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के कुल 9 विकेट चटकाए। गौरतलब है कि इन दो गेंदबाज़ों ने मिलकर महज़ 50 रन खर्चे। वहीं 111 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित शर्मा(76) और शिखर धवन(31) ने अटूट 114 रनों की साझेदारी की और मुकाबला भारत को जीता दिया। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now