X close
X close

'शॉट ऑफ द मैच', खुद हैरान हुए विराट; देखें VIDEO

IND vs NED: विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के अपने दूसरे मैच में दूसरा अर्धशतक जड़ दिया है। नीदरलैंड्स के खिलाफ उन्होंने 62 रनों की पारी खेली।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat October 28, 2022 • 09:03 AM

Virat Kohli Six: टी-20 वर्ल्ड कप का 23वां मुकाबला भारत और नीदरलैंड्स(Ind vs Ned) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है, जहां भारतीय टीम ने नीदरलैंड्स के सामने जीत दर्ज करने के लिए 180 रनों का टारगेट सेट किया है। इस मैच में पिछले मैच के हीरो और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। विराट ने सबसे ज्यादा 62 रन बनाए और इसी बीच उनके बैट से एक ऐसा छक्का निकला जिसका वीडियो देखते ही देखते अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

विराट कोहली ने सिडनी के ग्राउंड पर 44 गेंदों पर 62 रन बनाए। धीमी शुरुआत के बावजूद भारतीय पारी में कोहली ने 140.91 की स्ट्राइक रेट से नीदरलैंड्स के गेंदबाज़ों की पिटाई करते हुए अर्धशतक जड़ा। अपनी पारी में कोहली ने 3 चौके और 2 छक्के लगाए। इसी बीच फ्रेड क्लासेन के खिलाफ विराट ने खड़े-खडे़ अद्भूत सिक्स क्राउड के बीच पहुंचाया।

Trending


यह घटना भारतीय पारी के 17वें ओवर में घटी। विराट 35 रनों पर बल्लेबाज़ी कर रहे थे और उन्होंने बड़े शॉट्स खेलने के अपने इरादे साफ कर दिए थे। फ्रेड क्लासेन ने ओवर की तीसरी गेंद आगे डिलीवर की जिसके बाद कोहली ने अपनी क्लास दिखाते हुए महज़ बॉल को बैट से टच करवाते हुए डीप कवर के ऊपर से कमाल का छक्का लगा दिया। यह शॉट देखकर विराट भी हैरान हुए और उनका रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया।

Also Read: Today Live Match Scorecard

बता दें कि विराट कोहली अपने खराब दौर से उभरकर अब फिर कमाल की फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। एशिया कप से ही उनका बल्ला खूब बोला है। पिछले मैच में विराट ने पाकिस्तान के पेस अटैक को मामूली साबित करते हुए 53 गेंदों पर 82 रन जड़े थे। इस मैच में विराट ने 62 रनों की पारी खेली है।