X close
X close
Indibet

'मारो मुझे मारो' कहने वाले शख्स से मिले विराट कोहली, फैन बोला- 'आज थोड़ा सैड हूं'

भारत ने पाकिस्तान को एशिया के अपने पहले मुकाबले में हराकर 5 विकेट से जीत हासिल की है। इस मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बैट और बॉल दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 29, 2022 • 13:55 PM

एशिया कप में भारतीय टीम का आगाज धमाकेदार अंदाज में हुआ है। रविवार को भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में जीत हासिल की। इस मैच के बाद 'मारो मुझे मारो' मीम के क्रिएटर मोमिन साबिक भी सुर्खियों में वापस लौट आए। जी हां, मोमिन साबिक जिन्होंने साल 2019 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थी अब एक बार फिर चर्चाओं में हैं।

दरअसल, मोमिन साबिक ने भारत-पाकिस्तान मैच के बाद भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली से मुलाकात की। मोमिन ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह विराट कोहली से बातचीत करते नज़र आ रहे हैं। मोमिन ने विराट कोहली को एक महान स्पोर्ट्समैन और विनम्र व्यक्तित्व का इंसान बताया है। वीडियो में मोमिन कोहली को जीत की बंधाई देते नज़र आ रहे हैं। इस पाकिस्तानी फैन ने कोहली से कहा, 'आज थोड़ा दुखी हूं, लेकिन फाइनल साथ में खेलेंगे।'

Trending


मोमिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सिर्फ विराट के साथ ही नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या के साथ हुई मुलाकात का वीडियो भी साझा किया। पाकिस्तानी कलाकार ने स्टार ऑलराउंडर को आईपीएल टाइटल जीतने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ शानदार खेल के लिए खुब बधाई दी।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बता दें कि मोमिन साबिक पाकिस्तान के एक एक्टर हैं। साल 2019 में वर्ल्ड कप के दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में साबिक ने मजाकिया अंदाज में पाकिस्तान की हार पर 'मारो मुझे मारो' कहते हुए एक कॉमेडी इंटरव्यू दिया था जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर छा गया और उस पर अनगिनत मीम भी बने।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now