X close
X close

केएल राहुल का शॉट देखकर दंग रह गए विराट, वायरल हुआ रिएक्शन; देखें VIDEO

बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली और केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली। इस दौरान विराट केएल राहुल के एक शॉट पर हैरान नज़र आए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 03, 2022 • 12:07 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 35वें मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड के मैदान पर विराट कोहली और केएल राहुल का बल्ला खूब बोला। इस मैच में विराट कोहली ने नाबाद 64 रन बनाए, वहीं खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल ने भी 32 गेंदों पर 50 रनों की पारी खेली। इस दौरान एक घटना ऐसी भी घटी जब विराट केएल राहुल का शॉट देखकर पूरी तरह दंग रह गए और उनका हैरान चेहरा कैमरे में कैद हुआ।

यह घटना भारतीय पारी के 9वें ओवर में घटी। मैच में केएल राहुल ने धीमी शुरुआत की थी, लेकिन वह धीमे-धीमे लय पकड़ रहे थे। शोरफुल इस्लाम के खिलाफ उन्होंने अटैक करने का फैसाल किया था और इस ओवर की चौथी गेंद पर उन्होंने खड़े-खड़े 96 मीटर का छक्का जड़ा। विराट कोहली नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे और वहां से केएल राहुल का छक्का देखकर वह दंग रह गए। विराट का रिएक्शन इस सिक्स की खुद तारीफ कर रहा था और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Trending


विराट फॉर्म में हैं कोहली: जहां एक तरफ विराट केएल राहुल के शॉट से हैरान दिखे, वहीं दूसरी तरफ इस स्टार बल्लेबाज़ की फॉर्म देखकर दुनिया हैरान है। दरअसल, विराट ने टूर्नामेंट में अब तक चार मुकाबले खेले हैं जिसके दौारन उनकी औसत 220 की रही है। विराट चार में से तीन बार नाबाद पवेलियन लौटे हैं और उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक 220 रन बनाए हैं। कोहली का स्ट्राइक रेट भी 144.73 का है। यह आंकड़ें विराट की फॉर्म की गवाही खुद देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

Also Read: Today Live Match Scorecard

भारत बांग्लादेश मैच की बात करें तो टॉस जीतकर शाकिब अल हसन ने गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद भारत ने विराट कोहली(64), केएल राहुल(50), और सूर्यकुमार यादव(30) की पारियों के दम पर 184 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश की टीम 7 ओवर में 66 रन बना चुकी है। बारिश के कारण मैच छोट किया गया है और अब बांग्लादेश को 9 ओवर में 85 रन बनाने हैं।