Advertisement
Advertisement

'जो सुनील नारायण को भी हंसा दे वो विराट', कोहली का Prank वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक मज़ेदार प्रैंक वीडियो वायरल हो रहा है। इसी बीच विराट सुनील नारायण को गुदगुदाते नज़र आए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 21, 2024 • 18:02 PM
'जो सुनील नारायण को भी हंसा दे वो विराट', कोहली का Prank वीडियो हुआ वायरल
'जो सुनील नारायण को भी हंसा दे वो विराट', कोहली का Prank वीडियो हुआ वायरल (Image Source: Google)
Advertisement

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर खूब मस्ती करते हैं। कोहली मौजूदा समय में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आईपीएल खेल रहे हैं। इसी बीच अब विराट का एक मज़ेदार वीडियो सामने आया है। दरअसल, केकेआर और आरसीबी के मैच के दौरान विराट ने एक मज़ेदार प्रैंक किया। इतना ही नहीं, कोहली ने सुनील नारायण को ऐसा मज़ेदार जोक भी सुनाया कि अकसर सीरियस नज़र आने वाले सुनील नारायण खिलखिलाकर हंसते मुस्कुराते नज़र आए।

बॉल पकड़कर विराट ने किया प्रैंक

Trending


दरअसल, ये घटना केकेआर की इनिंग के दौरान घटी। आरसीबी बॉलिंग कर रही थी ऐसे में विराट ने बॉल पकड़ लिया और अपना कैंप अंपायर को पकड़ा दिया। यहां विराट ऐसी एक्टिंग कर रहे थे जैसे आज वो आरसीबी के लिए बॉलिंग की शुरुआत करने वाले हैं। इसी बीच उन्होंने सुनील नारायण को देखकर अंडरटेकर की तरफ इशारा करके धमकी दी। हालांकि बाद में उन्होंने बॉल छोड़ दिया और फिर सिराज ने टीम के लिए पहला ओवर किया।

विराट के जोक से हंसते दिखे सुनील नारायण

इसी बीच विराट कोहली सुनील नारायण से मज़ेदार बात करते नज़र आए। इन दोनों दिग्गजों के बीच क्या बात हुई इसका तो खुलासा नहीं हु्आ है। लेकिन आपको बता दें कि विराट के जोक से अकसर गंभीर रहने वाले सुनील नारायण गुदगुदा गए और खुलकर हंसते मुस्कुराते कैमरे में कैद हुए। यही वजह है अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Also Read: Live Score

बात करें अगर विराट कोहली की तो मौजूदा समय में विराट गज़ब की फॉर्म में नज़र आए हैं। विराट आईपीएल 2024 में भी जमकर रन बना रहे हैं और वो ऑरेंज कैप भी अपने नाम कर चुके हैं। विराट का फॉर्म इंडियन टीम के लिए शुभ संकेत हैं क्योंकि आगामी जून के महीने में भारतीय टीम को आईसीसी का बड़ा टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप खेलना है। ये वर्ल्ड कप अमेरिका और वेस्टइंडीज में आयोजित किया जाएगा।


Cricket Scorecard

Advertisement