Advertisement
Advertisement

टूट गए थे MS Dhoni बिना हाथ मिलाए लौट गए थे ड्रेसिंग रूम, फिर विराट बने सहारा; देखें VIDEO

RCB ने CSK को हराकर आईपीएल 2024 से बाहर कर दिया जिसके बाद MS Dhoni पूरी तरह से निराश नज़र आए। एमएस धोनी ने मैच के बाद विपक्षी खिलाड़ियों से हाथ भी नहीं मिलाया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 19, 2024 • 14:04 PM
टूट गए थे MS Dhoni बिना हाथ मिलाए लौट गए थे ड्रेसिंग रूम, फिर विराट बने सहारा; देखें VIDEO
टूट गए थे MS Dhoni बिना हाथ मिलाए लौट गए थे ड्रेसिंग रूम, फिर विराट बने सहारा; देखें VIDEO (Virat Kohli MS Dhoni Video)
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम आईपीएल 2024 (IPL 2024) से बाहर हो गई है। आरसीबी ने बीते शनिवार (18 मई) सीएसके को 27 रनों से हराकर उन्हें टूर्नामेंट से बाहर किया। इस मैच में मिली हार से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) टूट गए। आलम ये बना कि थाला विपक्षी टीम के किसी भी खिलाड़ी से हाथ मिलाए बिना ही वापस ड्रेसिंग रूम चले गए। यहां विराट कोहली (Virat Kohli) धोनी का सहारा बने और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में धोनी से मुलाकात की।

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी मैदान पर आरसीबी के खिलाड़ियों से मैच के बाद हाथ मिलाने के लिए जाते हैं, लेकिन फिर अचानक वो ऐसा किये बिना ही वापस ड्रेसिंग रूम की तरफ चले जाते हैं। धोनी के चेहरे पर मायूसी झलक रही थी ऐसे में विराट कोहली ने थाला से मिलने के लिए ड्रेसिंग रूम की तरफ दौड़ लगाई।

Trending


विराट ड्रेसिंग रूम की तरफ धोनी को ढूंढ़ते हुए गए और ये घटना कैमरे में कैद हो गई। आपको बता दें कि धोनी अकसर अपने इमोशन जाहिर नहीं करते, लेकिन आरसीबी से मिली हार और आईपीएल 2024 के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद धोनी का दर्द उनके चेहरे पर नज़र आया।

Also Read: Live Score

ये भी जान लीजिए कि धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। धोनी ने अपने रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन ये हो सकता है कि धोनी ऐसा अगले आईपीएल सीजन से पहले कभी भी कर दें। धोनी ने सीएसके की कैप्टेंसी भी अचानक से ही छोड़ दी थी। माही अपना आखिरी आईपीएल मैच चेपॉक में खेलना चाहते है, लेकिन उनकी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हुई है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि धोनी आईपीएल से रिटायरमेंट लेते हैं या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement