X close
X close
Indibet

VIDEO: बूढ़ा नहीं हुआ है पाकिस्तानी शेर, 19 साल बाद मैदान पर वापसी कर फिर दिखाया जलवा

वसीम अकरम स्विंग के सुल्तान कहे जाते थे, उन्होंने 19 साल बाद फिर वही कारनामा करके दिखाया जो वह अपने इंटरनेशनल करियर के दौरान हजारो बार कर चुके थे।

By Nishant Rawat June 20, 2022 • 12:24 PM

वसीम अकरम, क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम जिसे शायद ही कोई भूला सके। स्विंग के सुल्तान कहे जाने वाले बाएं हाथ के गेंदबाज़ वसीम अकरम ने साल 2003 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था, लेकिन उनकी गेंदबाज़ी की धार अब तक बिल्कुल भी कम नहीं हुई है। दरअसल, सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पूर्व स्टार गेंदबाज़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 19 साल बाद गेंद के साथ अपनी महानता को दिखाते नज़र आ रहे हैं।

वसीम अकरम का यह वायरल वीडियो एक चैरिटी मैच के दौरान कैमरे में कैद किया गया था, जिसमें पाकिस्तानी स्टार अपनी गेंदबाज़ी से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आर्थटन को क्लीन बोल्ड करते दिख रहे हैं। बता दें कि यह मैच ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न की याद में खेला गया था जिसमें ब्रायन लारा जैसे दिग्गज ने भी हिस्सा लिया था।

Trending


गौरतलब है कि वसीम अकरम ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए माइकल आर्थटन की थोड़ी टांग खिचाई भी की। उन्होंने लिखा, 'मुझे माफ करना मिकी। हम भले ही बूढ़े हो गए हैं, लेकिन कुछ चीजें कभी नहीं बदलेंगी।'

हाल ही में वसीम अकरम ने एक वीडियो शेयर करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाज़ हसन अली का बचाव किया था। उनका कहना था कि हसन अली को लगातार ही ट्रोल किया जा रहा है जो कि काफी गलत है। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तानी मीडिया को भी फटकार लगाई थी।

बता दें कि वसीम अकरम ने अपने करियर में पाकिस्तान के लिए 104 टेस्ट में 414 विकेट चटकाएं थे। वहीं वनडे क्रिकेट में उन्होंने 356 मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने 502 विकेट हासिल किए। दिग्गज गेंदबाज़ को टी20 फार्मेट खेलने का ज्यादा मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने 5 मुकाबलों में आठ विकेट जरूर हासिल किए।   

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now