X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

WATCH: देखिए कैसे इंटरव्यू देने के डर से भाग खड़े हुए सबके चहेते माही, चहल ने दौड़कर पकड़ना चाहा

by Vishal Bhagat Feb 04, 2019 • 11:48 AM

4 फरवरी।  भारतीय टीम ने रविवार को यहां वेस्टपैक स्टेडियम में खेले गए पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच में न्यूजीलैंड को 35 रनों से मात देते हुए सीरीज 4-1 से अपने नाम की। मेहमान टीम द्वारा दिए गए 253 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 44.1 ओवर में 217 रनों पर ऑल आउट हो गई। 

भारत की जीत में सभी गेंदबाजों ने योगदान दिया। युजवेंद्र चहल ने तीन और मोहम्मद शमी एवं हार्दिक पांड्या ने दो-दो विकेट लिए। भुवनेश्वर कुमार और केदार जाधव को एक-एक विकेट मिला। 

आपको बता दें कि मैच के बाद भारतीय क्रिकेट फैन्स को कुछ ऐसे दृश्य देखने को मिले जो दिल जीतने वाला रहा। हुआ ये कि चहल अपने शो 'चहल टीवी' में धोनी का इंटरव्यू करना चाहते थे लेकिन पूर्व कप्तान धोनी ने इंटरव्यू देने से मना कर दिया।

लेकिन युजवेंद्र चहल ने बार - बार धोनी को अपने शो में लाने की जीद करने लगे और किसी तरह धोनी को अपने शो में लाने की कोशिश करने लगे। इसी क्रम में जब चहल नहीं मान रहे थे तो धोनी सरपट भागकर इंडियन टीम के ड्रेसिंग रूम में चले गए। युजवेंद्र चहल ने भी पीछा कर धोनी को ड्रेसिंग रूम में जाने से रोकने की भरपूर कोशिश की लेकिन धोनी को रोक नहीं सके।

देखिए मजेदार वीडियो►


TAGS MS Dhoni