X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

भारत से हारने के बाद पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने ऐसा कहकर खिलाड़ियों को लगाई फटकार

by Vishal Bhagat Sep 20, 2018 • 15:03 PM

20 सितंबर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर का कहना है कि उनकी टीम के खिलाड़ी तय की गई योजनाओं पर टिके नहीं रहे। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, इसके साथ ही कोच आर्थर ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के मिली जीत का श्रेय टीम के गेंदबाजों को दिया है। 

उल्लेखनीय है कि एशिया कप-2018 ग्रुप-ए में बुधवार को खेले गए मैच में भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया।

मैच के बाद कोच आर्थर ने कहा, "इस प्रकार की विकेट पर आपको बेहतर रूप से स्ट्राइक की जरूरत है। हमने ऐसा नहीं किया। हम अपनी योजनाओं पर टिके नहीं रहे। मैं कहूंगा कि टीम के बल्लेबाजों ने अपनी जिम्मेदारी से हटकर काम किया और यह स्वीकार्य नहीं है।"

आर्थर ने कहा, "हमारी गेंदबाजी भी योजना के मुताबिक नहीं रही। इस कारण स्कोर करना मुश्किल हो गया। हम इन गलतियों के बारे में बैठकर बात करेंगे। हम अपनी योजनाओं पर टिके नहीं रहे और इस गलती को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।"  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कोच आर्थर ने कहा, "मुझे लगता है कि टीम के स्पिन गेंदबाजों ने अच्छा काम किया। उनकी लेंथ अधिक बेहतर थी। उन्होंने हांगकांग के खिलाफ खेले गए मैच की तुलना में इस मैच में बेहतर गेंदबाजी की।"