X close
X close
Indibet

फाफ डु प्लेसिस ने कहा, भारत में घुमावदार पिचों के लिए हमारे पास है ये गेंदबाज

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 01, 2019 • 19:09 PM View: 1126

विशाखापट्टनम, 1 अक्टूबर| साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा है कहा है कि अगर भारत स्पिनर के लिए मददगार पिचें बनाता है तो मेहमान टीम के पास उसका फायदा उठाने की ताकत है। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज बुधवार से शुरू हो रही है। दोनों टीमें यहां के एसीए-वीसीए स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में डु प्लेसिस ने कहा कि अगर स्पिनरों की मददगार पिच बनती है तो उनकी टीम के पास केशव महाराज हैं।

Trending


साउथ अफ्रीकी कप्तान ने कहा, "हमने पहले की सीरीजों में देखा है कि यहां गेंद ज्यादा स्पिन होती है। मुझे लगता है कि हमारे पास महाराज हैं जो विश्व के बाकी शीर्ष स्पिनरों के बराबर ही हैं। इसलिए अगर पिच स्पिन वाली होती है तो वे भारतीय बल्लेबाजों के लिए चुनौती बन सकते हैं।"

साउथ अफ्रीकी टीम 2015 के बाद से भारत में पहली बार टेस्ट सीरीज खेल रही है।

कप्तान ने कहा कि टीम उन तेज गेंदबाजों को चुनेगी जो अच्छी लाइन, लेंथ के साथ लगातार गेंदबाजी कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, "हमारे पास तेज गेंदबाज भी हैं लेकिन किसे चुना जाएगा, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपके पास सही तेजी हो। गेंद रिवर्स स्विंग करे, यह इस बात पर भी निर्भर है कि विकेट सूखा हो। हम सूखी पिच का फायदा उठा सकते हैं क्योंकि हमारे पास ऐसे गेंदबाज हैं जो 140-145 की गति से गेंदबाजी कर सकते हैं।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo