X close
X close
Indibet

'सिक्सर किंग' पोलार्ड को छोड़ देगी मुंबई इंडियंस, IPL 2023 से पहले हुई बड़ी भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा का मानना है कि IPL 2023 से पहले मुबंई कीरोन पोलार्ड को रिलीज कर सकती है।

By Nishant Rawat May 27, 2022 • 14:09 PM

Mumbai Indians के लिए IPL सीज़न 15 बेहद ही निराशाजनक रहा। टीम अपने 14 मुकाबलों में से सिर्फ 4 मैचों में ही जीत दर्ज कर सकी जिसकी बड़ी वज़ह स्टार खिलाड़ियों का फ्लॉप प्रदर्शन रहा। इस सीज़न कैरेबियाई स्टार कीरोन पोलार्ड ने टीम को काफी निराश किया और 14.40 की औसत से पूरे सीज़न रन बनाए। अब मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी भविष्यवाणी की है और पोलार्ड को लेकर कहा है कि वह अगले सीज़न मुंबई की टीम से रिलीज होने वाले हैं।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की जर्नरी पर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने टीम के 7 खिलाड़ियों के नाम बताए जिन्हें मुंबई की टीम अगले सीज़न से पहले रिलीज कर सकती है। इस लिस्ट में आकाश ने कीरोन पोलार्ड का नाम टॉप पर रखा।

Trending


आकाश चोपड़ा बोले, 'मुझे लगता है कि हमने कीरोन पोलार्ड का आखिरी सीज़न देख लिया है। अगर मुंबई की टीम उन्हें छोड़ती है तो एमआई के पास सीधा 6 करोड़ रुपये आ जाएंगे।' वह आगे बोले, 'मुझे लगता है मुरुगन अश्विन(1.6 करोड़) को भी टीम छोड़ देगी। मैं जयदेव उनादकट(1.3 करोड़) के बारे पक्का नहीं कह सकता, लेकिन टाइमल मिल्स(1.5 करोड़) को टीम पक्का टाटा बाय-बाय कर रही है।' इसके अलावा रिले मैरेडिथ(1 करोड़) और फैबियन एलेन(75 लाख) को भी उन्होंने लिस्ट में शामिल किया है।

बता दें कि इस सीज़न कीरोन पोलार्ड ने 11 मुकाबलों में 14.40 की खराब औसत के साथ महज़ 144 रन ही बनाए। इस दौरान विस्फोटक पारियां खेलने वाले पोलार्ड का स्ट्राइकरेट महज़ 107.46 का रहा। इस कैरेबियाई बल्लेबाज़ को सीज़न के बीच में टीम से ड्रॉप भी किया गया। ऐसे में आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी सच भी साबित हो सकती है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ये भी पढ़े: 'मुझे देखना बंद करो और बॉल फेंको', धोनी को देख थ्रोडाइन स्पेशलिस्ट फेंकने लगा था वाइड

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now