X close
X close

पंजाब के खिलाफ मैच से पहले शेन वॉटसन का बयान, ओपनिंग बल्लेबाजों को पॉवरप्ले में करना होगा धमाका

By Shubham Shah
Oct 04, 2020 • 16:14 PM

4 अक्टूबर(रविवार) को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट में होगा। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 13वें सीजन में अभी तक अपने बल्लेबाजी से संघर्ष किया है। टीम ने चार मैच खेले है जिसमें उन्हें 3 में हार तो और सिर्फ एक में ही जीत मिली है। हैरानी की बात ये है कि चारों ही मैचों में चेन्नई ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी की है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में उन्होंने बाजी मारी लेकिन बाद में उन्हें राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करारी हार का सामना करना पड़ा।

क्रिकेट दिग्गजों का कहना है कि चेन्नई को यह परेशानी अपने ओपनिंग बल्लेबाजों के लगातार फेल होने के कारण हो रही है और टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों ने अभी तक पॉवरप्ले का भरपूर फायदा नहीं उठाया है जिसके कारण मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों को परेशानी हुई है।

Also Read: न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज से बाहर हुई ऑलराउंडर सुजी बेट्स

इसी बारे में बात करते हुए चेन्नई की टीम से बतौर ओपनर खेलने वाले दिग्गज ओपनर शेन वॉटसन ने कहा है कि वो इस बात को मानते है कि ओपनिंग बल्लेबाजों के ना चलने के कारण मिडिल ऑर्डर पर काफी दबाव बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि अब उन्हें जरूरत है कि वो शुरुआत में कुछ रन बनाएं और अपने खेल में सुधार करे। उनका कहना है कि अब उनको अपनी बल्लेबाजी थोड़ी और बेहतर और बेजोड़ करनी होगी।

वॉटसन अभी तक इस सीजन के चारों मैचों में फ्लॉप हुए है और वो हर बार पॉवरप्ले में रन बनाने में असहज हो रहे है। इस सीजन के 4 मैचों  में वॉटसन ने अभी तक सिर्फ 52 रन ही बनाएं है।

ये देखना दिलचस्प होगा कि आज होने वाले मैच में वॉटसन को टीम में शामिल होने का मौका मिलता है या नहीं और मिलता है तो वह कैसा प्रदर्शन करते है।