X close
X close
Indibet

अश्विन ने किया खुलासा, कहा- जिस लिफ्ट में होते थे ऑस्ट्रेलियाई, उसमें भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिलती थी एंट्री

IANS News
By IANS News
January 25, 2021 • 14:53 PM View: 427

अनुभवी भारतीय आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने खुलासा किया है कि हाल में ऑस्ट्रेलिया में समाप्त हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान सिडनी में उन्हें मेजबान टीम के खिलाड़ियों के साथ लिफ्ट में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई। 

अश्विन ने भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ यूटयूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, " सिडनी पहुंचने के बाद उन्होंने हमें कड़े प्रतिबंधों के साथ बंद कर दिया। सिडनी में एक अनोखी घटना हुई। ईमानदारी से कहूं तो यह अजीब था। भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों एक ही बायोबबल में थे। लेकिन जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लिफ्ट में थे, तो उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों को लिफ्ट के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी।"

Trending


उन्होंने कहा, " वाकई, उस समय हमें यह बहुत बुरा लगा। हम एक ही बायो बबल में हैं। लेकिन आप लिफ्ट में बैठ जाते हैं और आप एक ही बबल में रहने वाले किसी अन्य व्यक्ति के साथ लिफ्ट साझा नहीं कर सकते। हमारे लिए इसे पचाना बहुत मुश्किल था।"

अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 12 विकेट लिए थे। उन्होंने गेंद के साथ-साथ सिडनी टेस्ट में हनुमा विहारी के साथ मिलकर भारत को हार से बचाया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now