X close
X close
Indibet

जोस बटलर हार के बाद बोले, जिन खिलाड़ियों ने इस सीरीज में डेब्यू किया, वे हमसे मैच दूर ले गए

IANS News
By IANS News
March 29, 2021 • 12:52 PM View: 910

इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने भारत के खिलाफ तीसरे और निर्णायक वनडे में 95 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले आठवें नंबर के बल्लेबाज सैम कुरेन की पारी को अविश्वसनीय पारी बताया है।

इंग्लैंड को रविवार को इस मैच में भारत के हाथों सात रन से नजदीकी हार का सामना करना पड़ा। बटलर ने मैच के बाद कहा, "शानदार मैच। दोनों बार हमने गलती और कुछ शानदार क्रिकेट खेली। कुरेन की पारी अविश्ववसनीय पारी रही। भारत को जीत की बधाई। इस हार से हम निराश हैं, क्योंकि हम यहां जीतने के आए थे। सीमित ओवरों का क्रिकेट बेहतरीन रहा है और इस मैच में भी कुछ अलग नहीं था।"

Trending


मैन ऑफ द मैच सैम कुरेन (नाबाद 95) की शानदार पारी के बावजूद इंग्लैंड जीत दर्ज नहीं कर सकी और भारत ने रविवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले को सात रन से जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि भारत में खेलने से आपको हमेशा सीखने को मिलता है। जिन खिलाड़ियों ने इस सीरीज में डेब्यू किया, वे हमसे मैच दूर ले गए।

यह एक अच्छी विकेट थी। लेकिन पंत और हार्दिक ने अच्छी बल्लेबाजी की। हमारे कुछ खिलाड़ी नहीं खेल रहे थे। लेकिन कुरेन ने अच्छी बल्लेबाजी की। मैं जानता हूं कि वह निराश होंगे, लेकिन हम सबको उन पर गर्व है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo