X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

लगातार 3 मैच जीतने के बाद कोहली ने कहा, बस ऐसा करते रहे खिलाड़ी तो 'वो' दिन दूर नहीं

by Vishal Bhagat Apr 25, 2019 • 16:11 PM

बेंगलुरू 25 अप्रैल। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि लगातार हार झेलना निराशाजनक रहता है, लेकिन वह इस जीत से काफी खुश हैं। कोहली ने कहा है कि उनकी टीम के खिलाड़ी लीग में मैचों का आनंद लेना चाहते हैं। 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली बेंगलोर ने एक समय 81 रनों पर ही अपने चार विकेट खो दिए थे, लेकिन उसके बाद अब्राहम डिविलियर्स ने नाबाद 82 और मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 46 रनों की पारी खेल टीम को चार विकेट के नुकसान पर 202 का स्कोर प्रदान किया। 

बेंगलोर के गेंदबाजों ने पंजाब को 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 185 रनों पर सीमित कर 17 रनों से जीत हासिल की। 

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हमने अपने आखिरी पांच में से चार मैच जीते हैं। यह पांच में से पांच हो सकते थे। हम अपने खेल का आनंद उठाना चाहते हैं। यह एक और मैच था जो शानदार था। हमारी टीम का ध्यान सिर्फ अच्छी क्रिकेट खेलने पर है। हम जानते हैं कि हमारी टीम अच्छी है। लगातार छह मैच हारने से हम सभी दुखी थे। मोहाली से पहले ब्रेक ने हमारी काफी मदद की।"

डिविलियर्स और स्टोइनिस ने पांचवें विकेट के लिए 121 रनों की साझेदारी की। कोहली ने कहा कि इन दोनों की साझेदारी ने मैच पलट दिया। 

कोहली ने कहा, "डिविलियर्स और स्टोइनिस के बीच हुई साझेदारी ने मैच पलट दिया। एक समय हमें लग रहा था कि 175 अच्छा स्कोर होगा लेकिन डिविलियर्स और स्टोइनिस ने हमें 200 के पार पहुंचा दिया।"
कोहली ने कहा कि टीम को इस लय को बरकरार रखने की जरूरत है। 

उन्होंने कहा, "यह जरूरी है कि हम दबाव न लें। हमें बस उस तरह से खेलना है जिस तरह से हम जाने जाते हैं। छह-सात गेंदबाजों का विकल्प होना हमारी टीम के लिए अच्छी बात है। इससे मुझे चुनने में मदद मिलती है।"