X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

जॉनी बेयरस्टो को लेकर बटलर का खास बयान, कह दी विकेटकीपिंग को लेकर बड़ी बात

by Vishal Bhagat Sep 02, 2018 • 19:24 PM

2 सितंबर। इग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जोस बटलर ने विकेटकीपिंग की भूमिका पर साथी खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो के साथ प्रतिद्वंद्विता से साफ इनकार कर दिया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, बटलर ने कहा कि उनका ध्यान अपनी टीम के लिए विकेटकीपिंग मामले में पहली पसंद बनने पर नहीं है।

स्कोरकार्ड 

उल्लेखनीय है कि उंगली की चोट के कारण बेयरस्टो चौथे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल नहीं हो सके और ऐसे में विकेटकीपर की भूमिका बटलर को सौंपी गई। 

बेयरस्टो का कहना है कि वह अपनी चोट से उबरकर जल्द से जल्द विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभालना चाहते हैं। ऐसे में बटलर ने कहा कि उनके और बेयरस्टो के बीच इस भूमिका को लेकर कोई होड़ नहीं है। 

बटलर ने कहा, "न ही मेरी और न ही जॉनी की ओर से विकेटकीपिंग को लेकर हम दोनों के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता है। यह कभी परेशानी रही ही नहीं।" दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर इस मैच में विकेटकीपर की भूमिका के लिए बेयरस्टो फिट नहीं थे। उनके लिए यह काफी निराशाजनक था, क्योंकि पिछले कुछ वर्षो में बेहतरीन रही है। जो भी हो रहा है, उससे मुझे और बेयरस्टो को कोई फर्क नहीं पड़ता।"