X close
X close
Indibet

मुन्ना भैया को मिर्जापुर की गद्दी के लिए मिला योग्य दावेदार, ऋषभ पंत के साथ बातचीत वायरल

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चर्चा में हैं। मिर्जापुर वेबसीरीज का उन्होंने डायलॉग मारा जिसपर मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने जवाब दिया है।

By Prabhat Sharma July 20, 2022 • 14:52 PM

ऋषभ पंत जिस हिसाब से क्रिकेट खेल रहे हैं उसको देखकर साफ लगता है कि भविष्य में टीम इंडिया की बागडोर यानी फुलटाइम कप्तानी जरूर ऋषभ पंत के हाथों में आएगी। टेस्ट हो वनडे हो या टी-20 क्रिकेट के हर फॉर्मेट में ऋषभ पंत का बल्ला आग उगल रहा है ऐसे में वो दिन दूर नहीं जब इस 24 साल के लड़के को टीम इंडिया की कप्तान सौंप दी जाए। इस बीच ऋषभ पंत ने गद्दी से जुड़ा हुआ मिर्जापुर वेबसीरीज का डायलॉग मारा है जिसपर मुन्ना भईया ने कमेंट किया है।

ऋषभ पंत ने अपनी दो स्टाइलिश तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'और हम एक नया नियम एड कर दे रहे हैं, मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है- मुन्ना भैया।' ऋषभ पंत के इस पोस्ट पर मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा ने रिएक्शन दिया।

Trending


दिव्येंदु शर्मा ने ऋषभ पंत के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आप योग्य हैं।' जिसपर ऋषभ पंत ने लिखा, 'hahaha नहीं मुन्ना भईया ये गद्दी आपकी ही है।' दिव्येंदु शर्मा ने फिर 9 बजकर 53 मिनट पर कमेंट किया-'चमकते रहो मेरे भाई।'

यह भी पढ़ें: 'देख रहा है ना बिनोद कैसे नाचा जा रहा है', 28 सेकंड का वीडियो, कोहली को लोगों ने बोला-'पागल' 

बता दें कि ऋषभ पंत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की कप्तानी दी गई थी। 5 मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया ने पहले दो मुकाबले हारने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए सीरीज 2-2 से ड्रॉ करने में कामयाबी पाई थी। वहीं ऋषभ पंत आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now