X close
X close
Indibet

'देख रहा है ना बिनोद कैसे नाचा जा रहा है', 28 सेकंड का वीडियो, कोहली को लोगों ने बोला-'पागल'

ऐसा पहली बार नहीं है कि विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी कई बार उन्हें जमकर गाली पड़ चुकी हैं।

By Prabhat Sharma July 20, 2022 • 13:57 PM

विराट कोहली सुर्खियों में हैं। विराट कोहली के बल्ले से शतक निकले जमाना हो गया वहीं अब तो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेंट में विराट कोहली का स्ट्रगल साफ-साफ देखा भी जा सकता है। सोशल मीडिया पर विराट कोहली ट्रोल हो रहे हैं कुछ लोग उन्हें जमकर गाली दे रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें संन्यास तक लेने की सलाह दे रहे हैं।

हालांकि, विराट कोहली पहले ही इस बात को साफ कर चुके हैं कि-कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना। इस बीच विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर डांस करते हुए एक 28 सेकंड का वीडियो डाला जिसके बाद वो एकबार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

एक यूजर ने विराट कोहली के वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'इधर हम डिप्रेसन में जा रहे हैं और आप नाच रहे हो।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई इसलिए तुम्हें इतना रेस्ट लगता है। बहुत ज्यादा विज्ञापन करते हो तुम। बोलो यार इसे कि अब क्रिकेट पर ध्यान दे ये क्या टिकटौकर गिरी चल रही है।' एक ने पंचायत वेब सीरीज का फेमस विनोद वाला डॉयलॉग लिखकर विराट कोहली को ट्रोल किया।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लगता हा डिप्रेसन से पागल हो गया है।' ऐसा पहली बार नहीं है कि विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। इससे पहले भी कई बार किंग कोहली जमकर ट्रोल हो चुके हैं। लेकिन, हमेशा की तरह इस बार भी विराट कोहली ने ट्रोलर्स को इग्नोर ही किया है।

यह भी पढ़ें: 5 वनडे के महान खिलाड़ी जो टेस्ट क्रिकेट में हुए फेल, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि विराट कोहली के बल्ले से आखिरी शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ निकला था। तबसे विराट कोहली 70 शतक पर अटके हुए हैं। विराट कोहली को इस बुरे वक्त में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के अलावा केविन पीटरसन, मोहम्मद रिजवान, शोएब अख्तर ने सपोर्ट किया है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now