X close
X close
Indibet

IPL 2020: चेन्नई की हार से टूटे कप्तान धोनी, कहा दुख होता है देखकर, बाकी 3 मैच इज्जत के लिए खेलेंगे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 24, 2020 • 08:53 AM View: 2454

चेन्नई सुपर किंग्स को शुक्रवार को आईपीएल-13 में एक और हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई को 10 विकेट से हरा दिया। टीम की इस हार से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेहद निराश हैं। चेन्नई की टीम सैम कुरैन के 52 रनों के दम पर बमुश्किल नौ विकेट खोकर 114 रन बना सकी। मुंबई ने बिना विकेट खोकर हासिल कर लिया।

सुपर किंग्स को आईपीएल में पहली बार 10 विकेट के अंतर से हार मिली है। इससे पहले 2008 में उसे वानखेड़े स्टेडियम में मुम्बई इंडियंस के हाथों ही नौ विकेट से हार मिली थी।

Trending


इस हार के बाद चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है। मैच के बाद धोनी ने कहा कि उनकी टीम इस सीजन में जिस स्थिति में है उसे देखकर वे काफी निराश हैं।

धोनी ने कहा, "जब आपको यह देखना पड़े कि चीजें कहां गलत हो रही हैं, इससे दुख पहुंचता है। खासकर इस साल, यह हमारा साल नहीं रहा है। आप चाहे आठ विकेट से हारो या 10 विकेट से, इससे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन टूर्नामेंट में हम जहां हैं उसे देखकर दुख होता है।"

कप्तान ने कहा, "शुरुआत में अंबाती रायडू चोटिल हो गए। बाकी के बल्लेबाज 200 फीसदी नहीं दे पाए और क्रिकेट में जब आप बुरे दौर से गुजर रहे हो तो आपको कुछ किस्मत की भी जरूरत होती है। हम जिस मैच में बल्लेबाजी करना चाहते थे उसमें हम टॉस नहीं जीते। ओस नहीं होती थी, जब हमने पहले बल्लेबाजी की तो ओस थी।"

उन्होंने कहा, "100 कारण हो सकते हैं लेकिन अहम यह है कि आपको अपने आप से पूछना होता है क्या आप अपनी काबिलियत के हिसाब से खेले, चाहे स्थिति कैसी भी हो। "

धोनी ने आगे कहा, “ बाकी बचे मुकाबलों में अपने गौरव के लिए खेलेंगे। अगले साल को मद्देनजर रखते हुए युवाओं को मौका देंगे। कप्तान भाग नहीं सकता, इसलिए मैं सारे मुकाबले खेलने वाला हूं।”

सुपर किंग्स 11 में से 8 मैच गंवाकर 8 टीमों की तालिका में 6 अंकों के साथ सबसे नीचे हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now