X close
X close

ऑस्ट्रेलिया को मिली लेडी शेन वार्न, रहस्यमय लेग स्पिन से इंग्लैंड महिला बल्लेबाज को किया क्लिन बोल्ड VIDEO

by Vishal Bhagat Nov 12, 2017 • 16:52 PM

12 नवंबर, सिडनी (CRICKETNMORE)। महिला एशेज में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर कमाल का खेल दिखा रही है। एक ओर जहां ऑस्ट्रेलिया की एलिसा पेरी ने दोहरा शतक जमाकर शानदार रिकॉर्ड बनाया तो नहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया की लेग स्पिनर अमांडा वेलिंगटन ने एक ऐसी गेंद पर इंग्लैंड बल्लेबाज टैमी बेअमोंट को क्लिन बोल्ड कर दिया जो बेहद ही अद्भूत था।

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप 

इंग्लैंड महिला बल्लेबाज टैमी बेअमोंट अमांडा वेलिंगटन की एक लेग स्पिन को समझ नहीं पाई और क्लिन बोल्ड हो गई। अमांडा वेलिंगटन की गेंद इतनी शानदार थी कि टैमी बेअमोंट समझ नहीं पाई और बोल्ड हो गई।

अमांडा वेलिंगटन की गेंद को जिस किसी ने देखा हर कोई उनकी वाह- वाही करते नहीं थक रहा था। चाहे कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर हो या फिर लाइव देख रहे दर्शक अमांडा वेलिंगटन की गेंद को देखकर चकित रह गए। 

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप 

आपको बता दें कि इंग्लैंड महिला और ऑस्ट्रेलिया महिला टीम के बीच खेला गया एशेज में एक मात्र टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ। इंग्लैंड की महिला टीम ने पहली पारी में 280 रन बनाए थे तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में 9 विकेट पर 448 रन बनाए। जिसके बाद मैच के आखिरी दिन इंग्लैंड की टीम दूसरी पारी में 2 विकेट पर 206 रन ही बना सकी।