X close
X close
Indibet

एंटिगा टेस्ट : ब्राथवेट अर्धशतक के करीब, वेस्टइंडीज की पारी संभली

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 23, 2016 • 21:49 PM View: 1505

नॉर्थ साउंड (एंटिगा), 23 जुलाई (CRICKETNMORE): सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में भारत के साथ जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को मेजबान वेस्टइंडीज ने भोजनकाल तक तीन विकेट के नुकसान पर 90 रन बना लिए हैं। क्रेग ब्राथवेट 46 रन बनाकर कैरेबियाई टीम के संघर्ष के प्रतीक बने हुए हैं। मेजबान टीम पहली पारी की तुलना में अभी भी 476 रन पीछे है। भारत ने विराट कोहली के 200 और रविचंद्रन अश्विन के 113 रनों की मदद से आठ विकेट पर 566 रनों पर पहली पारी घोषित की थी। अनुष्का ने कोहली को दिया विराट धोखा, कर ली किसी और से सगाई।

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 31 रन बनाए थे। ब्राथवेट 11 और नाइटवॉचमैन देवेंद्र बीशू शून्य पर नाबाद लौटे थे। 

Trending


कैरेबियाई टीम ने दूसरे दिन के अंतिम सत्र में राजेंद्र चंद्रिका (16) का विकेट गंवाया था।

तीसरे दिन ब्राथवेट ने बीशू के साथ पारी को आगे बढ़ाया और 38 रनों की साझेदारी की। बीशू को 12 के निजी योग पर अमित मिश्रा ने आउट किया। उस समय मेजबान टीम का कुल योग 68 रन था। धराशायी जो रूट ने कोहली को टेस्ट क्रिकेट में धराशायी किया।

 

भोजनकाल की घोषणा से ठीक पहले मोहम्मद समी ने डारेन ब्रावो (11) को आउट करके कैरेबियाई टीम को तीसरा झटका दिया। ब्रावो ने 33 गेंदों का सामना करते हुए एक चौका लगाया। उनका विकेट 90 के कुल योग पर गिरा।

भोजनकाल तक मार्लन सैमुएल्स बिना खाता खोले ब्राथवेट का साथ दे रहे थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS